×

MS Dhoni के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? ड्वेन ब्रावो की ये है राय

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी पहले सीजन से ही महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में ही है। उनकी अगुवाई में ही टीम ने लीग के इतिहास में तीन बार खिताब भी अपने नाम किया है ।चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के मन में अक्सर यह सवाल होता है कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम का अगला कप्तान कौन होगा? हाल ही में इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने भी बड़ी बात कही है।

IPL Top 5 Fastest Centuries: लीग के इतिहास में इन पांच बल्लेबाजों ने जड़े हैं सबसे तेज शतक

ब्रावो से जब धोनी के उत्तराधिकारी के में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे पता है कि यह कुछ समय से दिमाग में चल रहा होगा। मेरा मतलब है कि एक समय पर हमें सभी को अलग होना पड़ेगा। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब पीछे हटते हो और इसे किसे संभालने को देते हो। यह रैना हों या कोई युवा।

IPL 2020: CSK के बाद अब इस टीम के कैंप में दी Coronavirus ने दस्तक

उन्होंने साथ ही कहा , अब उन्हें करोड़ों लोगों की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह सिर्फ फ्रेंचाइजी की बात है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बात एक इंसान के तौर पर उनमें बदलाव लेकर आएगी, ना ही इस बात में कि वह कैसे टीम की कप्तानी करते हैं, निश्चित तौर पर वह वही इंसान रहेंगे।

IPL 2020 Full Schedule: BCCI ने जारी किया लीग के 13 वें सीजन का पूरा शेड्यूल, देखें यहां

बता दें कि पिछले सीजन तक सुरेश रैना का सीएसके के उपकप्तान रहे हैं, लेकिन 13 वें सीजन में उन्होंने निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट में ना खेलने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स किसी ओर को भी उपकप्तान बना सकती है।वैसे धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन होगा, यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा।