×

आखिर कौन हैं Abhishek Sharma, जिन्होंने छक्कों की हैट्रिक के साथ शतक पूरा कर फैलाई सनसनी, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बीती एक रात में अभिषेक शर्मा का नाम हर किसी की ज़बान पर है क्योंकि इस 23 साल के लड़के ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से तहलका जो मचा दिया है। अभिषेक शर्मा आईपीएल के स्टार रहे हैं और जिसके दम पर ही उन्होंने टीम इंडिया का टिकट लिया। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के पहले ही मैच में अभिषेक शर्मा को डेब्यू का मौका मिला था, लेकिन दुर्भाग्यवश 4 गेंदों का सामना करते हुए वह पहले ही मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए।

IND VS ZIM  Highlights  अभिषेक-गायकवाड़ ने बल्ले और आवेश-मुकेश गेंद से बरपाया कहर, भारत ने जिम्बाब्वे को 100 रन से रौंदा
 

किसी ने सोचना नहीं था कि पहले ही मैच में शून्य पर आउट होने वाला यह लड़का अपने दूसरे ही मैच में शतक जड़कर तहलका मचा देगा।अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में महज 47 गेंदों में शतक जड़ा दिया। उन्होंने बेखौफ बल्लेबाजी करते हुए अपनी क्लास दिखाई।

Happy Birthday Sourav Ganguly सौरव गांगुली ने क्रिकेट की पिच पर की 'दादागिरी', तोड़ा था कंगारुओं का घमंड
 

अभिषेक शर्मा की बेखौफ बल्लेबाजी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जब वह 82 रन पर थे, तब उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया। अपनी इस पारी में अभिषेक शर्मा ने 7 चौके और 8 छक्के लगाए। अभिषेक शर्मा पंजाब के अमृतसंर में जन्में हैं। वह एक ऑलराउंडर हैं जो अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर लेते हैं। अभिषेक शर्मा को पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का चेला कहा जाता है।

IND Vs ZIM Highlights आईपीएल के शेर जिम्बाब्वे के खिलाफ ढेर, पहले टी 20 मैच में मिली भारत को हार

आईपीएल में वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं।आईपीएल 2024 सीजन में उन्होंने 200 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट  से बल्लेबाजी की थी। अभिषेक बाएं हाथ के बल्लेबाज और  स्लो लेफ्ट आर्म बॉलर हैं।अभिषेक शर्मा को टीम इंडिया का दूसरा हिटमैन कहा जा रहा है।