×

IND vs ENG तीसरे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी Mark Wood  की लेगा जगह, ये हैं दो दावेदार 

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। भारत और  इंग्लैंड के बीच  हेडिंग्ले    लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम को करारा झटका  लगा है दरअसल तेज गेंदबाज   मार्क  वुड चोट  के चलते  तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो  गए हैं ।  मार्क  वुड के  चोटिल होने के बाद इंग्लैंड टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

IND vs ENG Virat की कप्तानी के फैन हुए पूर्व कप्तान, इंग्लैंड को दी  चेतावनी 
 


सबसे बड़ा सवाल है कि मार्क वुड की जगह इंग्लैंड टीम में  कौन सा खिलाड़ी  लेगा । इंग्लैंड  टीम के पास दो  खिलाड़ी   के विकल्प हैं जो मार्क वुड की जगह ले सकते हैं ।    साकिब महमूद और  क्रेथ ओवरटन  में से किसी  एक  को मौका मिल   सकता है ।   माना जा रहा है  कि  मार्क वुड के  बाहर होने से  भारतीय टीम को फायदा होने वाला है।

WI vs PAK Fawad Alam ने अपनी टेस्ट शतकीय पारी को लेकर  किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा 
 


बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड के पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद मार्क वुड और ओली रॉबिन्सन     जेम्स एंडरसन के साथ कंधे से कंधे  मिलाकर चल रहे थे।  तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका को वुड ने दूसरे मुकाबले में शानदार तरीके से निभाया  था और  ऋषभ पंत,रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे  बल्लेबाजों के विकेट चटकाए  थे।

Tokyo Paralympics 2020 Sachin Tendulkar ने  पैरा खिलाड़ियों के लिए मांगा समर्थन, कही ये बात

मार्क वुड के न होने से  इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी विभाग कमजोर होगा और इसका बड़ा  फायदा  भारतीय टीम को मिलने वाला है। इंग्लैंड के साथ तीसरे टेस्ट मैच में  समस्या यह होगी कि एंडरसन और  रॉबिन्स के पहले स्पैल के बाद गेंद  अब किसको थमाई जाएगी । माना  जा रहा है कि  मार्क वुड की अनुपस्थिति में  इंग्लैंड की टीम पर   तीसरे  टेस्ट मैच में   भी  हार का संकट  मंडराने वाला है।