×

विश्व कप में इन चार ऑलराउंडर के साथ टीम इंडिया मचा सकती है तहलका

 

जयपुर। विश्वकप का आगाज 30 मई से होने वाला है जिसमें भारत सहित दस टीमें भाग ले रही हैं।टीम इँडिया एक मजबूत टीम के साथ टूर्नामेंट उतरने जा रही है।टीम के पास चार ऑलराउंडर खिलाडी़ मौजूद हैं जो कमाल करके दिखा सकते हैं ।लेकिन भारत के लिए कौन से ऑलराउंडर सबसे उपयुक्त होंगे, यह सवाल है- 

हार्दिक पांड्या – टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या इस वक्त ब्राह्मास्त्र से कम नहीं हैं पिछले दिनों के उनके प्रदर्शन के बाद यही लगता है कि वह विश्व कप में भारत के लिए उपयुक्त साबित हो सकते हैं ।हार्दिक पांड्या के पास इतनी क्षमता है कि वह गेंदबाज़ी और बल्लेबाजी़ में कमाल करके दिखा सकते हैं।

रविंद्र जडेजा – टीम इँडिया के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी के पास अनुभव की कमी नहीं है, उन्होंने विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 54रनों की पारी खेलकर यह जता दिया है कि वह टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

केदार जाधव – पिछले दिनों चोटिल रहने वाले केदार जाधव से भी बहुत ज्यादा उम्मीद हैं , जाधव भी बल्लेबाज़ी और गेंदबाजी दोनों से टीम केलिए योगदान दे सकते हैं ।

विजय शंकर – बता दें विजय शंकर भी भारतीय टीम का हिस्सा एक ऑलराउंडर के रूप में हैं लेकिन अभी तक यह खिलाडी़ बल्लेबाज़ी में ही अपना जौहर दिखा पाया है गेंदबाज़ी में क्या कुछ कमाल करेगा यह देखने वाली बात रहती है।विश्व कप से पहले आप भी कमेंट करके हमेंबता सकते हैं कि टीम इंडिया के लिए टूर्नामेंट में कौन सा ऑलरांडर खिलाडी़ महत्वपूर्ण होगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

इंग्लैंड में विश्व कप के लिए टीम इंडिया अपने चार ऑलराउंडर खिलाड़ियों के साथ उतरी है।जिसमें केदार जाधव, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा शामिल हैं। लेकिन सवाल यह है कि टीम इंडिया के लिए देखने वाली बात ये रही है कि कौन सा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है और ब्रह्मास्त्र साबित होता है। विश्व कप में इन चार ऑलराउंडर के साथ टीम इंडिया मचा सकती है तहलका