×

क्या विश्व कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी आराम लेना चाहते हैं, ये है वजह

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्वकप का आगाज इंग्लैंड में 30 मई से होगा जिसके लिए सभी खिलाड़ियों ने कमर कस ली है। विश्व कप से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी ऐतियात के तौर सावधानी बरतना चाहते हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से धोनी पीठ दर्ज की समस्य सा जूझ रहे हैं। विश्वकप से पहले धोनी यह संकेत दिए हैं कि वह आराम भी ले सकते हैं ।

इन दिनों आईपीएल में सीएसके की अगुवाई कर रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कहा – अभी भी थोड़ी अकड़न है हालांकि हालत काफी समय से ज्यादा खराब नहीं हुई है। पर विश्व कप कुछ दिन ही दूर है और मैं रिस्क नहीं लेना चाहता क्योंकि टूर्नामेंट काफी महत्पूर्ण है। धोनी इस संदर्भ में आगे हा – शीर्ष स्तर पर के खिलाड़ियों में एक भई ऐसा नहीं है जो एक या दो इंजरी से परेशान ना हो। अगर हालत ज्यादा खराब होती है तो मैं जरूर आराम लूंगा लेकिन अभी खेला जा सकता है। क्योंकि पूरी तरह से फिट होने का इंतजार करेंगे तो हर दो मुकाबले के बाद पांच साल के लिए आराम लेना पड़ेगा। गौरतलब है कि आईपीएल में धोनी के नेतृत्व में सीएसके ने अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है और उनकी टीम की जगह प्लेऑफ में पक्की हो गई है। बीते दिन ही सीएके ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 6 विकेट से मात दी है। हालांकि इससे पहले सीएसके को दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था । आगामी विश्व कप मेें महेंद्र सिंह धोनी भी बड़ी भूमिका में होंगे।

विश्व कप से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी ऐतियात के तौर सावधानी बरतना चाहते हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से धोनी पीठ दर्ज की समस्य सा जूझ रहे हैं।