×

AUS के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कब होगा भारतीय टीम का ऐलान, सामने आया बड़ा अपडेट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।एशिया कप 2023 का समापन बीते दिन यानि 17 सितंबर को हो गया।अब भारतीय टीम की निगाहें विश्व कप पर टिकी हुई हैं, लेकिन इससे पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से खेलेगी। वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया तो अपनी टीम का ऐलान कर चुकी है, लेकिन भारतीय टीम की घोषणा होना बाकी है।

ODI WC 2023 से पहले भारत देगा पाकिस्तान को झटका, छीन लेगा ये बड़ा ताज
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कब हो सकता है, इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज रात 8:30 बजे कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर द्वारा की जाने वाली प्रेसवार्ता में किया जा सकता है।

Asia Cup 2023 की ट्रॉफी थामे नजर आया ये मिस्ट्री मैन, टीम इंडिया के साथ जीत का जश्न भी मनाया , देखें
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से ठीक पहले कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की भी ख़बर सामने आ रही हैं। वहीं सभी की नजरें अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर भी टिकी हुई हैं। टीम इंडिया के साथ अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस की समस्याएं हैं।

Asia Cup 2023 Prize Money खिताब जीतने पर Team India को मिला इतना ईनाम, हारने वाली श्रीलंका पर भी हुई पैसों की बारिश
 

एशिया कप के दौरान अक्षर पटेल चोटिल हुए । वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  शुरुआती दो मैचों का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। श्रेयस अय्यर पीठ में ऐंठन की समस्या की वजह से ग्रुप मुकाबलों के बाद कोई मैच नहीं खेल सके। यह दोनों ही खिलाड़ी विश्व कप के लिए घोषित टीम काभी हिस्सा हैं।इन दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर  बड़ा फैसला लिया जा सकता है।विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है, उसी को ध्यान में रखते हुए वनडे सीरीज के लिए टीम चुनी जाएगी।