×

IND vs AUS Live Streaming भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच कब-कहा देखें पाएंगे लाइव, जानिए यहां पूरी जानकारी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विश्व कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से शुरु होगा। वहीं मैच का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देखा जा सकता है।  

आज ही के दिन Yuvraj Singh ने मचाया था कोहराम, छह गेंदों पर 6 छक्के जड़कर अंग्रेजों की उधेड़ी थी बखिया, देखें VIDEO
 

वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।फैन अपने मोबाइल फोन पर फ्री में कहीं से भी स्ट्रीम का लुफ्त उठा सकते हैं।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जुड़े वनडे सीरीज के अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में केएल राहुल कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

Team India के इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा बैन, जानिए आखिर क्या है वजह
 

दरअसल नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम 20 सितंबर को ही चंडीगढ़ में एकत्रित होगी।इसके बाद यहां से मोहाली के लिए सभी खिलाड़ी रवाना होंगे।ऑस्ट्रेलिया को हाल ही में 5 वनडे मैचों  सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से 3-2 से हार मिली है, जिसके बाद अब कंगारू टीम वापसी करना चाहेगी।

ODI WC 2023 से पहले Virat Kohli ने भरी हुंकार, बड़ा बयान देकर मचाया तहलका
 

ऐसे  में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को कड़ी चुनौती देती हुई नजर आ सकती है।ऑस्ट्रेलिया पांच बार की खिताब विजेता है, जिसके खिलाफ भारत का खेलना फायदेमंद रहने वाला है। टीम इंडिया  के लिए ऑस्ट्रेलिया के एक बड़ा विरोधी है।वनडे विश्व कप का आयोजन 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में होना है।वहीं  भारत को अपना पहला मैच  8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है।