×

आईपीेएल आयोजन को लेकर सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। जब से कोरोना वायरस के खौफ के बीच पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान हुआ है उसके बाद आईपीएल के आयोजन को लेकर सवाल है। दरअसल लीग को कोरोना वायरस के चलते पहले 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है  और अब  लीग को रद्द ही किया जा सकता है।

सरकार के सख्त फैसले के बाद आईपीएल 2020 का रद्द होना तय

हाल ही में आईपीएल का आयोजन होगा या नहीं , इसको लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगली ने भी बड़ी बात कही है। देश में  लॉकडाउन की घोषणा के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा इस वक्त तो मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हम अब तक वहीं पर हैं जहां हम टूर्नामेंट को स्थगित करने के समय थे।

हार्दिक पांड्या -बेन स्टोक्स में से ब्रैड हॉग ने इसे बताया अपना पसंदीदा ऑलराउंडर

 

पिछले 10 दिन में तो कुछ भी नहीं बदला है। इसलिए मेरे पास कोई भी जवाब नहीं है अब तक स्थिति जस की तस बनी हुई है। आप कुछ भी योजना नहीं बना सकते हैं। भविष्य का कार्यक्रम तो पहले से ही तय है और इसमें बदलाव भी नहीं किया जा सकता । पूरी दुनिया में क्रिकेट के साथ-साथ सभी खेल रुके हुए हैं।

बीसीसीआई की अहम बैठक टलने से अब आईपीएल 2020 पर मंडराया संकट

वहीं उन्होंने आईपीएल के नुकसान को लेकर कहा मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि आपको वो इंस्योरेंस के पैसे मिलेंगे या नहीं क्योंकि यह सरकार के द्वारा किया गया लॉकडाउन है। मुझे यह नहीं पता की सरकार द्वारा लगाया गया लॉकडाउन हमारे इंसियोरेंस कवर में आता भी है या नहीं। आईपीएल एक बड़ी लीग है और इसलिए इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लीग रद्द होती है तो फिर बीसीसीआई का भारी नुकसान होगा। इसके साथ ही बड़ा नुकसान फ्रेंचाइजियों  को भी झेलना होगा।

देश में  लॉकडाउन की घोषणा के बाद सौरव गांगुली ने आईपीएल आयोजन को लेकर बड़ी बात कही है । गांगुली ने कहा इस वक्त तो मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हम अब तक वहीं पर हैं जहां हम टूर्नामेंट को स्थगित करने के समय थे। पिछले 10 दिन में तो कुछ भी नहीं बदला है। इसलिए मेरे पास कोई भी जवाब नहीं है अब तक स्थिति जस की तस बनी हुई है। आईपीेएल आयोजन को लेकर सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात