×

IND vs ZIM तीसरे टी 20 में क्या था सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट, मैच के बाद कप्तान शुभमन गिल ने बताया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। शुभमन गिल की कप्तानी में जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है।टीम इंडिया ने तीसरे टी 20 मैच में जिम्बाब्वे को 23 रन से मात देकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने कप्तान शुभमन गिल की शानदार 66 रनों की पारी के दम पर चार विकेट पर 182 रन बनाने का काम किया और मेजबान टीम को 6 विकेट पर 159 रन पर ही रोक दिया।मुकाबले के बाद कप्तान शुभमन गिल ने बताया कि क्या सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट था ?

  जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के साथ Team India ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी
 

उन्होंने कहा, यह हमारे लिए  एक अहम मैच था और हमने जिस तरह से बल्लेबाजी और गेंदबाजी में शुरुआत की, वो शानदार रही। उन्होंने साथ ही कहा कि , विकेट पर गेंद रुक -रुक कर आ रही थी जिससे लेंथ गेंद पर हिट करना आसान नहीं था।हम लेंथ गेंद पर भी हिट करना चाहते थे हम सभी जानते हैं कि अगर विकेट से मदद मिलती है तो यह गेंदबाजों के लिए ही होगी।

IND Vs ZIM इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, ये कैसा डेब्यू जो बिना बल्लेबाजी किए कर दिया बाहर 
 

पर जीत में हर किसी ने योगदान दिया, सलामी बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने। शुभमन गिल के अलावा टीम इंडिया के लिए रितुराज गायकवाड़ ने 49 और यशस्वी जायसवाल ने 36 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में वाशिंगटन सुंदर ने कमाल करते हुए 3 विकेट झटके और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

T20 WC में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भयंकर बदलाव, इन दो दिग्गजों पर गिरी गाज
 

तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया के लिए दो विकेट लेने में सफल रही ।भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे पर पांच टी 20अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेल रही है। चौथा टी 20 मैच में 13 और पांचवां टी 20 मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा। टीम इंडिया के पास आसानी से सीरीज जीतने का मौका है।