×

टेस्ट सीरीज से पहले रहकीम कॉनवॉल ने दिया बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की की सीरीज खेली जानी है । पहला मुकाबला 22 अगस्त से खेला जाना है। सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में रहकीन कॉर्नवॉल का नाम भी शामिल किया गया है। आपको हैरानी होगी की इस खिलाड़ी का वजन करीब 140 किलोग्राम पर है और रहकीम की लंबाई 6 फुट 6 इँच है।

बता दें कि रहकीम ने टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले बड़ा बयान भी दिया है । उन्होंने कहा कि टीम के लिए चुने जाना शानदार एहसास है। मैं लंबे वक्त से यह हासिल करने की कोशिश कर रहा था। अगर मैं पहले टेस्ट में अंतिम 11 में चुना जाता हूं तो और बढ़िया होगा । मैं बस जाकर अच्छा करना चाहता हूं। मैं अपने दोस्तों तथा परिवार को निराश नहीं कर सकता । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि टेस्ट प्रारूप में मेरे खेल को भाता है क्योंकि खिलाडी़ को सफळ होने के लिए निरंतरता की जरूरत होती है और अभी तक मैंने इस चैलेंज को लुत्फ उठाया है । बता दें कि इस खिलाड़़ी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 55 मुकाबलो में 260 विकेट लिए हैं और 2224 रन भी बनाए हैं। टेस्ट सीरीज में रहकीम भी बढ़िया प्रदर्शन करके दिखा सकते हैं । इससे पहले भारत ए खिलाफ भी वह विंडीज ए का हिस्सा रहे थे । टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को भी बड़ा दावेरा माना जा रहा है कि मौजूदा दौरे पर भारतीय टीम ने वनडे और टी 20 सीरीज परतो कब्जा किया ही है अब उसकी नजरें टेस्ट सीरीज पर हैं।

विंडीज के रहकीम कॉर्नवॉल ने टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले बड़ा बयान भी दिया है । उन्होंने कहा कि टीम के लिए चुने जाना शानदार एहसास है। मैं लंबे वक्त से यह हासिल करने की कोशिश कर रहा था। अगर मैं पहले टेस्ट में अंतिम 11 में चुना जाता हूं तो और बढ़िया होगा । टेस्ट सीरीज से पहले रहकीम कॉनवॉल ने दिया बयान