×

WC 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने जमकर किया वर्कआउट

 

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) विराट कोहली की गिनती दुनिया के फिट खिलाड़ियों में होती है। यही वजह की विराट अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चित हैं यही नहीं कोहली अपनी जबरदस्त फिटनेस की वजह से ही मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते दिखाते हैं।

इन दिनों टीम इंडिया विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड में जहां 2019 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है। यही नहीं मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया ने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं जहां 4 में उसे जीत मिली है जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही उसके उसकी सेमी फाइनल में जगह पक्की समझी जा रही है। बता दें कि टीम इंडिया को अपने बचे हुए चार लीग मुकाबले भी खेलने हैं। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 27 जून को वेस्टइंडीज से होने वाला है और मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जमकर वर्क आउट करते हुए नजर आएं हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासतौर से वायरल हुआ है। विराट कोहली के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से वह वीडियो पोस्ट किया गया है । जिसमें कप्तान कोहली खुद पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। कोहली ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है – कोई छुट्टी नहीं, बिना मेहनत के कुछ नहीं किया जा सकता है। विराट कोहली के बल्ले से इस टूर्नामेंट में अब तक शक नहीं निकला है।हालांकि वह तीन अर्धशतक जड़ चुके हैं।देखने वाली बात रहती है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली कोई बड़ी पारी खेलते हैं। फैंस भी कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं।

विश्व कप में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 27 जून को वेस्टइंडीज से होने वाला है और मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जमकर वर्क आउट करते हुए नजर आएं हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासतौर से वायरल हुआ है। विराट कोहली के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से वह वीडियो पोस्ट किया गया है । जिसमें कप्तान कोहली खुद पसीना बहाते नजर आ रहे WC 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने जमकर किया वर्कआउट