×

WC 2019: धीमी पारी के बाद केदार जाधव को लग सकता है बड़ा झटका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली है जिसके बाद भारतीय टीम कई कमियां उजागर हो गई हैं। और उनमें से सबसे बड़ी कमी हैं मिडिल ऑर्डर का खराब प्रदर्शन । इंग्लैंड के खिलाफ लक्ष्य पीछा करते हुए भारतीय टीम वैसे प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी। अंत में केदार जाधव और धोनी संघर्ष करते हुए दिखे।

धोनी और जाधव की जोड़ी सिंगल- सिंगल रन लेकर काम चली रही थी यही वजह रही कि बाद में टीम के पास जीत के लिए ज्यादा गेंद ही नहीं रही। इससे पहले भी अफगानिस्तान के खिलाफ केदार जाधव और महेंद्र सिंह धोनी को स्लो बल्लेबाज़ी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ सकता है।

माना जा रहा हैकि केदार जाधव को धीमी बल्लेबाजी़ का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।बता दें कि केदार जाधव विश्व कप में अब कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं और इसलिए अगले मुकाबले में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

टीम इंडिया ने अभी सेमीफाइनल में जगह पक्की नहीं की उसे एक जीत की जरूरत है, भारतीय टीम के दो लीग मुकाबले और बचे हैं जहां उसे जीत दर्ज करना होगी।  भारतीय टीम का अपना अगला मुकाबला 2 जुलाई को बांग्लादेश से होगा वहीं इसके बाद वह श्रीलंका से सामना करेगी । माना जा रहा हैकि बांग्लादेश के खिलाफ केदार जाधव को बाहर बिठाया जा सकता है और उनकी जगह रविंद्र जडेजा कौ मौका मिल सकता है।वैसे भी जडेजा को एक भी मैच में अभी तक शामिल नहीं किया गया है।

केदार जाधव को धीमी बल्लेबाजी़ का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।बता दें कि केदार जाधव विश्व कप में अब कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं और इसलिए अगले मुकाबले में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। बता दें कि बीतेदिन इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में केदार जाधव बल्ले से दम दिखाने में नाकाम रहे और भारत हार भी मिली। WC 2019: धीमी पारी के बाद केदार जाधव को लग सकता है बड़ा झटका