×

IPL 2020: वीडियो में देखिए इस फैन की दीवानगी, हाथ में दीया जलाकर उतारी Virat Kohli की आरती

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के तीसरे मैच के तहत सोमवार को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद केबीच भिड़ंत हो रही है । कोरोना महामारी के चलते फैंस मैदान पर नहीं हैं लेकिन वह घर से अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। अब आरसीबी और विराट कोहली की टीम के एक फैन का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो हाथ पर दीया जलाकर आरसीबी कप्तान विराट कोहली की आरती उतार रहा है।

IPL 2020, RCB vs SRH : धाकड़ खिलाड़ियों के साथ उतरी आरसीबी, देखें दोनों टीमों की Playing 11

बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे वीडियो में विराट का एक फैन दीया जलाकर आरती उतारने का काम कर रहा है। मुकाबले में टॉस हारने के बाद विराट कोहली टीम की रणनीति को लेकर बात कर रहे थे तो वो टीवी सक्रीन पर नजर आ रहे हैं और इस दौरान कोहली की एक फैन ने हाथ पर जलता हुआ दीया रखकर आरती उतारी है।

IPL 2020, DC vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

बता दें कि मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है ।इसलिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने उतरी है । आरसीबी की ओर शुरुआत एरोन फिंच और देवदत्‍त पडिक्‍कल ने की।

IPL 2020, RCB vs SRH : कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं ये पांच खिलाडी

देवदत्‍त पडिक्‍कल ने अपने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 56 रनों की पारी खेलने का काम किया, वहीं फिंच 29 रन बनाकर आउट हुए हैं।ख़बर लिखे जाने तक आरसीबी का स्कोर 13 ओवर के बाद 2 विकेट खोकर 102 रन रहा है। बात दें कि आरसीबी की टीम लीग में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले कप्तान विराट कोहली अपनी टीम को खिताब का प्रबल दावेदार बता चुके हैं।