×

IND vs ENG Shardul Thakur के लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर होने पर Wasim Jaffer ने किया मजेदार ट्वीट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच  12 अगस्त   गुरुवार से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर हैमस्ट्रिंग की  चोट की वजह से टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं ।  कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि  दूसरे टेस्ट मैच के तहत    शार्दुल ठाकुर नहीं खेलेंगे।

IND vs ENG  लॉर्ड्स टेस्ट मैच को मोबाइल पर फ्री में LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका
 


बता दें कि शार्दुल ठाकुर के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद   फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर  वसीम जाफर ने  शार्दुल ठाकुर  के  बाहर होने पर मजेदार   ट्वीट किया है। वसीम जाफर ने  शार्दुल ठाकुर की चोट  पर अपनी निराशा जाहिर की, लेकिन इसी के साथ उन्होंने ऐसा  ट्वीट भी किया जो जमकर वायरल  हो रहा है ।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के लिए Aakash  Chopra ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, जानें किन्हें दिया मौका 

भारत के पूर्व  सलामी बल्लेबाज  को सोशल मीडिया पर मजाकिया  पोस्ट  करने के लिए जाना जाता है । इस बार भी उन्होने अपने फैंस को निराश नहीं किया। वसीम जाफर ने कहा  कि यह दुखद है   कि मुंबई का यह गेंदबाज   लॉर्ड्स  में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में शामिल नहीं होगा। इस पर चुटकी  लेते हुए कि   ठाकुर  'उनके  नाम   पर'  स्टेडियम में नहीं खेल पाएंगे।

Ind vs Eng लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के लिए Team India को करने होंगे ये 4 बड़े काम 

आपको बता दें कि    जाफर का यह ट्वीट इसलिए  था क्योंकि  शार्दुल ठाकुर को मैच के महत्वपूर्ण  पलों में विकेट लेने की क्षमता की वजह से  लॉर्ड  शार्दुल ठाकुर   उपनाम दिया गया था। माना जा रहा  है कि शार्दुल ठाकुर के बाहर होने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली    आर अश्विन या फिर  ईशांत शर्मा को मौका दे सकते हैं।