×

विराट और रोहित के बीच छिड़ी जंग? क्या BCCI के खिलाफ बगावत पर उतरे हिटमैन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोहित शर्मा का चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए ना होने की बात विवादों में हैं ।चयनकर्ताओं ने रोहित की चोट का हवाला देकर उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए नहीं चुना , लेकिन बाद में रोहित शर्मा ने आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलते हुए फिटनेस साबित की ।

IPL 2020, SRH vs RCB Eliminator: आरसीबी टूर्नामेंट से हुई बाहर, सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से जीता मैच

रोहित शर्मा ने बीसीसीआई को जता दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं। इस पूरे घटना क्रम के बाद जहां बीसीसीआई पर गंभीर सवाल उठे हैं, वहीं यह भी कहा जा रहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

IPL 2020, SRH vs RCB Eliminator: एबी डीविलियर्स ने जड़ा अर्धशतक, बैंगलोर ने हैदराबाद को दिया 132 का टारगेट

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया है और इस बात से हिटमैन रोहित शर्मा भी खफा हैं। रोहित शर्मा अनुभवी खिलाड़ी और सीमित प्रारूप में टीम के लिए उपकप्तान की सेवाएं देते रहे हैं लेकिन इस बार जिस तरह से बोर्ड ने उन्हें दरकिनार किया है उसके बाद यह दिग्गज खिलाड़ी बगावत पर उतर आया है।

IPL में बतौर ओपनर शानदार हैं विराट कोहली आंकड़े, फिर SRH के खिलाफ हुए फेल

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को चोटिल करार दिया था पर यही सवाल हर किसी के सामने आकर खड़ा हो जाता है कि जब रोहित शर्मा आईपीएल में खेल सकते हैं तो एक महीने बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं खेल सकते। हैरानी वाली बात यह भी रही है  कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली वनडे, टी 20 और टेस्ट सीरीज के लिए किसी भी टीम में रोहित को जगह नहीं दी गई। रोहित शर्मा को इस तरह बाहर किए जाने दिग्गज खिलाड़ी भी सवाल उठा रहे हैं । दिग्गजों ने यही प्रतिक्रिया दी है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे रोहित की काफी अहमियत है।