×

सहवाग ने कोरोना वायरस से बचने के लिए दिया यह मंत्र

 

जयपुर स्पोर्टस डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है और हर किसी को घर रहने की सलाह दी जा रही है । तमाम दिग्गज खिलाड़ी भी इस घातक वायरस से बचने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं । अब वीरेंद्र सहवाग ने भी कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचने का मंत्र दिया है ।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच कपड़े धोने के लिए मजबूर हुए शिखर धवन

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया पर एकाउंट पर ट्रक की तस्वीर पोस्ट की है । एक तरह से बहुत ही मजेदार ट्विट किया है। सहवाग ने तस्वीर के साथ नीचे कैप्शन दिया है ट्रक का पालन कीजिए। बता दें कि भारत में आमतौर पर ट्रकों के पीछे ये लिखा जाना आम है कि दूरी बनाए रखिए ।

ये हैं वनडे के तहत सबसे ज्यादा मैचों में अंपायरिंग करने वाले टॉप 5 अंपायर

 

गौरतलब है सहवाग ने इससे पहले पीएम मोदी द्वार अव्हान किए गए जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया था। गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस तेजी के साथ कदम पसार रहा है । यही वजह है कि अब तक देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 500 के पार पहुंच गई है।

PM मोदी द्वारा देश में लॉकडाउन के ऐलान के बाद, कोहली की आई बड़ी प्रतिक्रिया

वहीं इस घातक वायरस से अब तक 11 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ही सरकार को सख्त फैसला लेना पड़ा और पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन करना पड़ा । कोरोना वायरस से   क्रिकेट भी बहुत  ही प्रभावित हुआ है और  कई बड़ी क्रिकेट लीग स्थगित या फिर रद्द हो गई हैं और मौजूदा  समय  में विश्व क्रिेकेट में  कहीं भी कोई  भी मैच नहीं खेला जा रहा है।

सहवाग ने कोरोना वायरस से बचने के लिए दिया यह मंत्र