×

Sourav Ganguly की वजह से गई Virat Kohli की कप्तानी, Chetan Sharma ने किया बड़ा खुलासा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली और सौरव गांगुली से जुड़ा विवाद चर्चा में रहा है । दरअसल विराट कोहली ने  सौरव गांगुली पर आरोप लगाया था कि उन्हें बताए बिना ही कप्तानी से हटा दिया गया । बता दें कि विराट कोहली से जब कप्तानी छीनी गई थी तब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली थे। विराट कोहली और सौरव गांगुली से जुड़ा विवाद फिर चर्चा में आ गया है ।

फिट रहने के लिए Team India के क्रिकेटर्स लेते हैं इंजेक्शन, सामने आया भारतीय क्रिकेट का काला चिट्ठा
 

दरअसल टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है जिसमें उन्होंने विराट कोहली और सौरव गांगुली के अलावा कई बड़े खुलासे किए हैं। विराट कोहली और सौरव गांगुली के विवाद पर कई बातें सामने आई हैं।

चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma के सनसनीखेज खुलासे से मचा हड़कंप, BCCI में आया भूचाल
 

पहली यह है सौरव गांगुली ने विराट को कप्तानी से हटाने का फैसला नहीं किया था। दूसरी बात यह है कि गांगुली और विराट के बीच अहंकार की वजह से टकराव हुआ था। विराट कोहली ने गांगुली पर जो आरोप लगाए थे वो झूठे थे। एक सवाल यह भी खड़ा हुआ  कि जब गांगुली की वजह से विराट कोहली की कप्तानी नहीं गई तो फिर वह किस वजह से वह हटे  ? इस बात का जवाब खुद चेतन शर्मा ने दिया।

Valentine Day पर Prithvi Shaw ने पहले इस अभिनेत्री को बताया वाइफ और फिर दी सफाई, वायरल हुई पोस्ट
 

विराट कोहली को सफेद गेंद की कप्तानी से हटाने का फैसला बतौर मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा का था। लेकिन चेतन शर्मा ने ये भी कहा कि सौरव गांगुली विराट कोहली को पसंद नहीं करते थे । चेतन शर्मा के मुताबिक विराट को कैप्टनशिप से हटाकर रोहित को कप्तान बनाने का फैसला भी चयन कमेटी का था चेतन शर्मा के द्वारा  किए गए खुलासे में कितनी सच्चाई है , कुछ कहा नहीं जा सकता है।