×

पाकिस्तान की टीम में Virat Kohli की सबसे बड़े दुश्मन होगी वापसी, शाहीन अफरीदी ने किया खुलासा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने चार साल पहले अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।लेकिन अब तेज गेंदबाज की वापसी फिर टीम में हो सकती है।आमिर की वापसी की चल रही चर्चा के बीच शाहीन अफरीदी का बड़ा बयान सामने आया है।बता दें कि आमिर ने 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, उन्होंने संन्यास लेने के साथ ही उस वक्त के गेंदबाजी कोच वकार युनिस और हेड कोच मिस्बाह उल हक पर भेदभाव के आरोप लगाए थे।

AUS vs WI कंगारुओं ने रचा नया इतिहास, 7 ओवर में वनडे मैच जीतकर वेस्टइंडीज कर डाली बेइज्जती
 

शाहीन शाह अफरीदी ने बात करते हुए कहा है कि, वह पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से पाकिस्तान की नेशनल टीम में वापसी के बारे में बात करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों ही आईएल टी 20 2024 सीजन खेला गया था। इस टूर्नामेंट में आमिर और शाहीन ने डेजर्ट वाइपर का प्रतिनिधि किया था।

Kane Williamson ने 31 वां टेस्ट शतक जड़कर मचाया तहलका, किया ये बड़ा कारनामा 
 

ऐसा माना जाता है कि दोनों की बॉन्डिंग शानदार है।शाहिन अफरीदी से आमिर की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर आमिर एक बार फिर पाकिस्तान से खेलना चाहेंगे तो मैं उनसे बात करूंगा। मैंने और मोहम्मद आमिर ने तकरीबन 5 साल साथ गेंदबाजी की।

NZ के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए AUS ने किया टीम का ऐलान, जानें किन्हें मिला मौका
 

मेरा मोहम्मद आमिर के साथ गेंदबाजी करने का अनुभव शानदार रहा है. साथ ही हमारी पार्टनरशिप भी अच्छी थी। गौरतलब हो कि पाकिस्तान टीम के लिए पिछले कुछ समय उतार चढ़ाव वाला रहा है। पिछले साल भारत में हुए वनडे विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया था। इसके बाद टीम के कप्तान बदल गए। बाबर आजम को कप्तानी छोड़नी पड़ी  । शाहीन शाह अफरीदी को टी 20 और शान मसूद को टेस्ट का कप्तान बनाया गया।