×

Virat Kohli का टेस्ट में है बुरा फार्म, ऐसा घटिया औसत देख चौंक जाएंगे

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी20 और वनडे के तहत विराट कोहली के फॉर्म में वापसी हो गई है लेकिन वह टेस्ट के तहत अभी संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले मुकाबले में विराट ने 26 गेंदों में 12 रनों की पारी खेली।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत

 

पिछले 3 साल से विराट कोहली टेस्ट में बहुत खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं उनका औसत भी गिर  गया है। विराट कोहली के बुरे फार्म का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि वह उन पांच खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने 2022 से अब तक सबसे कम औसत से रन बनाए हैं। 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत

इन खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर जेसन होल्डर हैं जिन्होंने 2022 से अब तक 22. 83 की औसत से रन बना दूसरे नंबर अजिंक्य रहाणे हैं जिन्होंने 2020 से अब तक 24.08 की औसत से रन बनाए हैं। चौथे नंबर पर जोन कैंपबेल हैं, उन्होंने 24.58 की औसत से रन बनाए हैं। सूची में चौथे नंबर पर विराट कोहली का नाम आता है।2020 से टेस्ट में  25.80 की औसत से रन बनाए हैं।

 लिस्ट में पांचवें नंबर पर रोली बर्न्स ने 27 की औसत से रन बनाए हैं। बता दें कि विराट कोहली का पहले तीनों प्रारूप में औसत 50 से ऊपर का हुआ करता था लेकिन अब पहली बार उनका  टेस्ट में औसत 48. 68 पर आ गया है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगी ।यहां विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की जा रही है।