×

Paralympic  खिलाड़ियों के लिए  Virat Kohli ने इंग्लैंड से  भेजा संदेश, कही यह बात
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टोक्यो ओलंपिक में  भारतीय  एथलीट्स  का शानदार प्रदर्शन रहा । अब     देश के एथलीट्स  पैरालंपिक में  अपना जलवा दिखाने जा रहे हैं। बता दें कि पैरांलपिक     का  आगाज 24 अगस्त से होने जा  रहा है और यह टूर्नामेंट 5सितंबर तक चलेगा । बता दें की  भारत की ओर इस   पैरांलपिक में   54  खिलाड़ी अलग  - अलग खेलों से भाग लेने जा रहे हैं।

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले  Hardik Pandya  ने पहनी लग्जरी घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएँगे होश


भारतीय खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में भाग लेने से पहले सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में   क्रिकेट  के भगवान सचिन तेंदुलकर ने   पैरालंपिक खिलाड़ियों के लिए समर्थन की मांग की थी। वहीं अब  भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड से संदेश जारी करते हुए    पैरालंपिक खिलाड़ियों को समर्थन दिया है।

IND VS ENG तीसरे  टेस्ट  मैच से पहले  Virat Kohli ने जिम में जमकर बहाया पसीना, Video हो गया वायरल 
 


विराट कोहली ने उम्मीद जाहिर कि  भारतीय  खिलाड़ी    पैरालंपिक  में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहेंगे। विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, अपनी शुभकामनाएं   और सपोर्ट  टोक्यो पैरालंपिक दल को भेज रहा हूं । मैं आप सभी के लिए चीयर कर रहा हूं  और मुझे पूरी उम्मीद है कि  आप   सभी हमको गर्व महसूस कराएंगे।

Taliban का कहर ,  Afghanistan vs  Pakistan  वनडे सीरीज पर गिरी गाज 

बता दें कि  भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है जहां पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल  रही है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ  रहा था । वहीं दूसरे टेस्ट मैच में  टीम इंडिया ने 151 रनों से जीत दर्ज की । इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच  अब भारत और इंग्लैंड के  बीच खेला जाना है।भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच    25 अगस्त से खेला जाएगा।