×

AUS के खिलाफ सीरीज से पहले Virat Kohli हुए दुखी, Twitter पर शेयर किया इमोशनल मैसेज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज 9 फरवरी से खेलने वाली है। सीरीज की तैयारी में दोनों टीमें जुटी हुई हैं।वैसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले अचानक विराट कोहली दुखी हो गए हैं ।उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के दुखी होने की बजाय भी बताई है।पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होने बताया कि उनका नया फोन गुम गया है।

 Suryakumar Yadav ने पहन ली सफेद जर्सी, अब कंंगारुओं के उड़ाएंगे होश
 

 विराट कोहली अपने नए फोन को खोलकर देख भी नहीं पाए और उससे पहले वह गुम हो गया। इस वजह से ही विराट कोहली दुखी हैं। कोहली ने अपने किए गए ट्वीट में लिखा, अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बेकार कुछ भी नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है? विराट कोहली ने अपने ट्वीट में सैड इमोजी भी लगाई है।

IND vs AUS:  रविंद्र जडेजा देते हैं टीम इंडिया को मजबूती, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े
 

विराट कोहली के इस ट्वीट पर  फैंस भी अलग -अलग और मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं। विराट कोहली ने तीन साल से ज्यादा वक्त से टेस्ट में शतक नहीं लगाया है।

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट
 

विराट कोहली के ऊपर दबाव  होगा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना शतक का सूखा खत्म करें।  कंगारू टीम के खिलाफ विराट का रिकॉर्ड शानदार है। वह अब तक 20 टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए 7 शतक और 5 अर्धशतक के साथ 1682 रन बना चुके हैं। इस दौरान 48 से ज्यादा का औसत उनका रहा है। टेस्ट के अलावा वनडे और टी 20 प्रारूप में विराट कोहली ने हाल ही जलवा दिखाया हुआ है।