×

LIVE मैच में चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में Virat Kohli ने किया लुंगी डांस, वायरल हो रहा VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली मैदान पर बल्ले से जलवा दिखाकर तो चर्चा बटोरते ही हैं। साथ ही वह अपने मौज-मस्ती अंदाज के लिए जाने जाते हैं ।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में आखिरी वनडे मैच के तहत विराट कोहली लुंगी डांस करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है।

Shikhar Dhawan ने क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, इस पॉपुलर टीवी सीरियल में आएंगे नजर 
 

मुकाबले में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी कर रही है। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू होने से पहले मैदान पर जहां एक और भारतीय टीम के खिलाड़ी  वॉर्म अप कर रहे थे , वहीं कोहली ने इसके लिए एक अलग ही तरीका अपनाया। विराट कोहली बाउंड्री रोप के करीब खड़े थे, जहां पर लाउड स्पीकर पर लुंगी डांस नाम का गाना बज रहा था ।इस पर वे अचानक थिरकने लगे । विराट कोहली नीचे झुके और रूमाल को लुंगी जैसी ऊपर किया, वहीं बाद में कमर जमकर मटकाई।

IND vs AUS 3rd ODI Live: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस ,देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

विराट कोहली  का यह अंदाज हर किसी को पसंद है।देखते ही देखते विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आया है।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले दो वनडे मैच में विराट कोहली कुछ खास कमल नहीं कर सके हैं।

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 
 

इस सीरीज के पहले मैच की पारी में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली  नाटू-नाटू गाने पर डांस करते नजर आए थे।सीरीज 1-1 की बराबरी होने की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी वनडे मैच में करो या मरो की जंग देखने को मिल रही है।