×

 Virat Kohli ने Rohit  Sharma को लगाया गले,   लॉर्ड्स में दिखा दिल छू लेने वाला नजारा, VIDEO
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत ने  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ  151 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है । टीम इंडिया की इस जीत की चर्चा है ।वैसे लॉर्ड्स टेस्ट मैच से जुड़ा एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है  जिसमें विराट कोहली मैदान पर रोहित शर्मा को  गले लगाते हुए नजर आए हैं।  

IND vs ENG लॉर्ड्स  में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर हेड कोच Ravi Shastri ​ने दिया बड़ा बयान
 


मुकाबले में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान एक दिल छू लेने वाला नजारा  भी दिखा, जहां विराट  और रोहित गले मिले।   मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड के  बल्लेबाजों को   भारतीय गेंदबाजों ने जल्दी - जल्दी पवेलियन की राह दिखाई । इस दौरान  ईशांत शर्मा ने जॉनी बेयरस्टो का आउट किया , जहां कोहली द्वारा लिया  गया  डीआरएस   भारत के  पक्ष में आया है।

IPL 2021 के दूसरे चरण को लेकर फैंस के लिए आई खुशख़बरी,  BCCI लेगा बड़ा फैसला
 


इस सफलता के बाद ही विराट कोहली ने     रोहित शर्मा को प्यार से गले लगा लिया। गौरतलब हो कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच भारतीय मीडिया   में  दरार    की ख़बरे रही हैं। कहा जाता है कि  विराट कोहली और  रोहित शर्मा के बीच   ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं हैं। दोनों के बीच कई मतभेद हैं।

Lords Test में हार के बाद  इंग्लिश मीडिया  ने  ENG की उड़ाई धज्जियों, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
 

हालांकि  विराट कोहली  और रोहित शर्मा   जिस तरह से लॉ़र्ड्स के मैदान पर गल लगते नजर आए हैं उसके बाद सारी ख़बरों पर विराम लगने वाला है। विराट कोहली और रोहित शर्मा के गले मिलने का वीडियो  सोशल मीडिया पर फैंसद्वाराभी पसंदकिया जा रहा है।भारत  इंग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की  सीरीज खेल रहा है। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में विराट  तो बडी पारी खेल पाए हैं , लेकिन  रोहित शर्मा के बल्ले से पहली पारी  में  82 रन निकले।