×

Virat Kohli को लगाना हैं 100 शतक तो बस करना होगा ये काम, दिग्गज ने दी बहुत बड़ी अहम सलाह 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा 100 शतक क्रिकेट के भगवान सेंदुलकर के नाम दर्ज हैं। माना जाता है कि सचिन का यह रिकॉर्ड विराट कोहली तोड़ सकते हैं ।विराट कोहली की गिनती मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। विराट कोहली अब तक 75 शतक जड़ चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह सचिन तेंदुलकर का 100  शतक का महारिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।वैसे इन सब बातों के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली को बड़ी सलाह दी है।

IND vs AUS:क्या आखिरी वनडे मैच में David Warner खेलेंगे, बड़ा अपडेट आया सामने 
 

शोएब अख्तर ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया। शोएब अख्तर ने कहा कि, एक क्रिकेट खिलाड़ी होने के नाते आप मुझसे पूछेंगे तो मैं उन्हें टी 20 प्रारूप को अलविदा कहने की सलाह दूंगा ताकि वह टेस्ट और वनडे प्रारूप में ध्यान लगा सके।

फ्लॉप हो रहे Suryakumar Yadav को मिला गुरू मंत्र, अब बल्ले से मचा सकते हैं तबाही 
 

टी 20 में उनकी एनर्जी काफी चली जाती है क्योंकि वह काफी आक्रामक खिलाड़ी हैं।वह इस प्रारूप में भी बेहतर करना चाहते हैं और उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है, लेकिन 34 साल की उम्र में उन्हें अपने शरीर को ध्यान में रखते हुए भी फैसला लेना पड़ेगा।विराट कोहली को 100 शतक लगाने हैं तो अख्तर की यह सलाह माननी होगी।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर
 

शोएब अख्तर ने साथ ही यह भी कहा कि विराट कोहली टी 20 छोड़ने का फैसला लेते हैं तो वह आसानी से अगले 6 से 8 सालों तक खेल सकते हैं जिसमें उन्हें 30 से 50 टेस्ट मैच लगभग खेलने का मौका मिलेगा और आसानी से 25 शतक इस दौरान लगा सकते हैं। शोएब अख्तर ने विराट कोहली को मानसिक स्वास्थ्य और फिटनेस पर  काम करने की सलाह भी दी है।