×

साढ़े तीन साल बाद Virat Kohli के करियर में आया ये खास लम्हा, कहा-   मुझे फिर से शांति मिली 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। विराट कोहली अब तो पूरी तरह से फॉर्म में लौट चुके हैं, लेकिन इससे पहले तीन साल के दौरान वह अपनी खराब फॉर्म से जूझते नजर आए। विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी करने के बाद कई शानदार पारियां खेली हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच में विराट कोहली ने करीब साढ़े तीन साल बाद टेस्ट में शतक जड़ा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से आया शतक विराट कोहली के लिए शांति देने वाला रहा।

Virat Kohli को लगाना हैं 100 शतक तो बस करना होगा ये काम, दिग्गज ने दी बहुत बड़ी अहम सलाह 
 

विराट कोहली ने खुद कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में शतक बनाने से उन्हें एक तरह से शांति मिली है ।इस शतक से विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में तीन साल का अपना शतक का सूखा खत्म किया था। विराट कोहली 41 पारियों के अंतराल के बाद यह शतक जड़ पाए थे।

IND vs AUS:क्या आखिरी वनडे मैच में David Warner खेलेंगे, बड़ा अपडेट आया सामने 
 

विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, मैंने जब यह शतक बनाया और इसे एक बड़े स्कोर में बदला तो मुझे फिर से शांति, आराम और रोमांचक मिला। क्रिकेट के दृष्टिकोण से जीवन में मैं खुश और सहज हूं लेकिन जब आप खेलते हैं तो आप ऐसी ही अनुभूति चाहते हैं।

फ्लॉप हो रहे Suryakumar Yadav को मिला गुरू मंत्र, अब बल्ले से मचा सकते हैं तबाही 
 

विराट कोहली ने साथ ही कहा, मैं और एबी पिछले कुछ समय से संपर्क में हैं, वह जानते हैं कि मैं टेस्ट क्रिकेट को कितना महत्व देता हूं ।विराट कोहली ने बताया कि जब वह बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे तो  नाखुश थे।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 186 रनों की तूफानी पारी खेली थी।