×

Virat Kohli पर जमकर भड़का भारतीय दिग्गज, ये बड़ा बयान देकर मचा दी खलबली

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली का जलवा देखने को नहीं मिल रहा है। सीरीज के दूसरे मैच के तहत भी विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए। विराट कोहली के फ्लॉप शो से दिग्गज सुनील गावस्कर निराश हैं। सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर बुरी तरह भड़कते हुए विस्फोटक बयान देकर तहलका मचा दिया है। दूसरे वनडे मैच के तहत रनमशीन कोहली ने बड़ी गलती कर दी , जिससे सुनील गावस्कर भी आग बबूला हो गए।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया का Playing 11 हुआ फाइनल, इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज
 


 

कंगारू तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने अपनी घातक गेंद पर विराट कोहली को LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई।विराट कोहली 16वें ओवर में 31 रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली के आउट होने के बाद दिग्गज सुनील गावस्कर ने तकनीक पर सवाल खड़े किए हैं।दूसरे वनडे मैच के तहत  सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा, विराट कोहली ने एक बार फिर लाइन के पार खेला है, हां वह  गलती जानता है । यह कुछ ऐसा है जिससे विराट कोहली काफी नियमित रूप से आउट हो रहा है ।

IND vs AUS: फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे Suryakumar Yadav के समर्थन में उतरा ये दिग्गज, दे डाली जबरदस्त सलाह
 


 

विराट कोहली आज कल लाइन के पार खेल रहे हैं। विराट कोहली स्क्वायर लेग की ओर यहां तक ​​कि मिड ऑन की ओर खेलने के लिए भी नहीं देख रहे हैं। यही तकनीक उन्हें परेशानी में डाल देती है।बता दें  कि विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकलने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को भी नुकसान हुआ।
 IND vs AUS:दूसरे वनडे में भारत को मिली करारी हार , कप्तान Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।सीरीज का  तीसरा मैच  22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा, जहां विराट कोहली से दमदार पारी की उम्मीद रहने वाली है।