×

WC 2019: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने दिया ये बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ तो टीम इंडिया का मैच रद्द हो गया, लेकिन अब भारतीय टीम का फोकस पाकिस्तान के मुकाबले पर रहने वाला है।विश्व कप टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाना है।

उससे पहले विराट कोहली ने मुकाबले को लेकर बड़ी बात कही है। कोहली ने कहा -बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं, विश्व भर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना गर्व की बात है।इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।उन्होंने कहा- हमें पता है कि हमारी मानसिक तैयारी पूरी है।मैदान पर जाकर रणनीति पर अमल करना है। मैदान पर उतरते ही सब कुछ शांत हो जाता है। बाहर से माहौल पहली नजर में डराने वाला दिखता है लेकिन भीतर ऐसा कुछ नहीं है। हम अपनी रणनीति पर अमल करेंगें। बता दें कि गौरतलब है कि पाकिस्तान के मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किल बढ़ी हुई हैं क्योंकि धवन अंगूठे की चोट के चलते मैदान से बाहर हैं। भारतीय टीम के सामने आगामी मैचों में धवन के रिप्लेसमेंट की समस्या भी है। शिखर धवन वह बल्लेबाज़ हैं जो हाल ही के दिनों में जबरदस्त फॉर्म रहे हैं । अपने आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शिखर धवन ने शानदार शतकीय पारी खेली थी।उस मुकाबले के दौरान ही वह अंगूठे की चोट का शिकार हो गए थे। धवन के बारे में अपडेट देते हुए कोहली ने कहा कि शिखर कुछ सप्ताह प्लास्टर में रहेगा । उसके बाद आकलन किया जाएगा। वह दूसरे चरण और सेमीफाइनल के लिए उपलब्ध रहेगा। हम उसे यहीं रखना चाहते थे।

विश्व कप 2019 टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाना है। उससे पहले विराट कोहली ने मुकाबले को लेकर बड़ी बात कही है। कोहली ने कहा -बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं, विश्व भर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना गर्व की बात है।इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। WC 2019: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने दिया ये बयान