×

IPL 2020 के आगाज से पहले ऐसे Virat Kohli ने की बैट की मरम्मत , देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल के आगाज से पहले हर खिलाड़ी अपनी- अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है। वहीं आरसीबी कप्तान विराट कोहली लीग के आगाज से पहले अपने बैट की मरम्मत करते हुए नजर आए हैं। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है ।

IPL से ठीक पहले Steve smith को लेकर राजस्थान रॉयल्स टीम की बढ़ी मुश्किलें

विराट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बल्ले की कटाई-छटाई करते दिख रहे हैं।कप्तान कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, छोट-छोटी चीजीं से कितना फर्क पड़ता है। मेरे कुछ सेंटीमीटर भी बल्ले के संतुलन के लिए अहम हैं। मुझे अपने बैट का ध्यान रखना अच्छा लगता है।वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली एक आरी की मदद से बैट को काटते हुए नजर आ रहे हैं।

Aakash Chopra का बड़ा बयान, यूएई IPL में 500 रन बनाने की क्षमता रखता है ये बल्लेबाज

बता दें कि विराट कोहली कंधों पर अपनी टीम को चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी है। आरसीबी ने अब तक अपने एक बार भी खिताब नहीं किया है, हालांकि इस बार वह कुछ कमाल कर सकती है। विराट कोहली ने हाल ही में कहा था कि इस बार की टीम उन्हें आईपीएल 2016की तरह संतुलित नजर आ रही है और इसलिए हम खिताब जीत सकते हैं।

Shoaib Akhtar ने किया खुलासा, मुख्य चयनकर्ता बनने का ऑफर मिला ऑफर

बता दें कि विराट की अगुवाई वाली आरसीबी ने आखिरी बार 2016 में ही फाइनल तक सफर तय किया था जहां सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि मौजूदा टीम में विराट कोहली के अलावा एबी डीविलियर्स, एरोन ॉफिंच जैसे बड़े खिलाड़ी भी हैं जो उसे मजबूत करने का काम करते हैं। हालांकि देखने वाली बात रहती है कि टीम चैंपियन बन पाती है या नहीं।

https://www.instagram.com/p/CE_Zk-Cgvto/?utm_source=ig_embed