×

अनुष्का शर्मा को अपनी जिंदगी में वरदान मानते विराट कोहली

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली ने दिग्गज विवियन रिचर्ड्स से बात करते हुए कई बातों के जवाब दिए। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को लेकर भी खुलकर बात की और कई सवालों के जवाब दिए । विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का का उनकी ज़िंदगी में आना सबसे बड़ा वरदान माना है ।

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज़ सर विवियन रिचर्ड्स से बात करते हुए उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी और अनुष्का के बारे में बताया । सर विवियन रिचर्ड्स और विराट कोहली की बातचीत का वीडियो जारी किया गया है जिसमें रिचर्ड्स ने कोहली से पूछा कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन कैसे बैठाते हैं । रिचर्ड्स ने पूछा कि तुम पहले से भी बेहतर खेल रहे हो, ऐसा लगता है कि तुम्हारे लिए सिक्के के दोनों पहलू अच्छे साबित हो रहे हैं। इस बार विराट कोहली ने कहा सच कहूं तो इस केल के अलावा वह मेरे लिए जीवन में सबसे बड़ा वरदान है। एक सही व्यक्ति का मिलना अच्छा होता है क्योंकि वह भी प्रोफेशनल हैं तो वह मेरे स्पेस को पूरी तरह से समझती हैं । वह मुझे सही रास्ता दिखाती हैं हम दोनों के साथ रहने से मैंने सीखा है कि अगर आप ज़िंदगी में अच्छी चीजें करना चाहते हैं तो इससे आपकी पर्सनलिटी भी अच्छी हो जाती है। गौरतलब हैै कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने  साल 2017 में लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद  शादी  की । विराट कोहली अक्सर अनुुष्का शर्मा को लेकर प्यार का इजहार करते रहते हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली ने दिग्गज विवियन रिचर्ड्स से बात करते हुए कई बातों को जवाब दिए।विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का का उनकी ज़िंदगी में आना सबसे बड़ा वरदान है । वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज़ सर विवियन रिचर्ड्स से बात करते हुए उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी और अनुष्का के बारे में बताया । अनुष्का शर्मा को अपनी जिंदगी में वरदान मानते विराट कोहली