×

Tokyo Olympics में Medal जीतने वाले भारतीय  खिलाड़ियों को Virat Kohli  ने ऐसे  दी बधाई
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टोक्यो में हुए ओलंपिक  2020 के तहत भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया ।देश   ने कुल  7 मेडल अपने नाम किए ।अब   तक भारत के ओलंपिक इतिहास का सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा । नीरज  चोपडा़ ने  भारत को  100 साल के इंतेजार को  खत्म करते हुए एथेलिटिक्स में   पहला मेडल दिलाया।नीरज चोपड़ा ने   ओलंपिक  के आखिरी दिन जैवलिन थ्रो  में  गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने का  काम किया।

IND vs ENG बारिश बनी 'विलेन', ड्रॉ के साथ खत्म हुआ पहला टेस्ट मैच

मीराबाई चानू, रवि दहिया , पीवी सिंधु  जैसी खिलाड़ियों ने  भी भारत के लिए पदक जीता । वहीं  भारतीय पुरुष हॉकी टीम को  ने भी पदक जीता । ओलंपिक में देश का मान बनााने वाले खिलाड़ियों को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी सलाम किया है। टीम इंडिया के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने ओलंपिक में मेडल जीतने वाले    खिलाड़ियों को बधाई दी ।

IND vs  ENG नॉटिंघम टेस्ट ड्रॉ होने से  Team India को हुआ बड़ा नुकसान , जानिए आखिर कैसे
 

विराट कोहली ने   ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ओलंपिक के विजेता  और उसमें  भाग लेने वाले  खिलाड़ियों को  बधाई। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है लेकिन जो मायने रखता है, वह है कि आपने  अपने देश के  लिए बेस्ट दिया। हम सभी को आप पर गर्व है और मैं भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट विश  करता हूं । जय हिंद ।

IND  vs  ENG  टीम इंडिया ही जीतेगी नॉटिंघम टेस्ट ,  इंग्लिश दिग्गज की भविष्यवाणी
 

बता दें कि  भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्ट मैच  बारिश की वजह से ड्रॉ के  साथ खत्म हुआ है। विराट इंग्लैंड दौरे पर  भले ही थी लेकिन उनकी निगाहें  टोक्यो  ओलंपिक पर भी थीं।