×

Oval Test में  Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच हुई अनबन,  VIDEO हुआ वायरल

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।भारत और  इंग्लैंड के बीच   ओवल में चौथा टेस्ट मैच  खेला जा रहा है।  इस मैच के  दौरान ही विराट कोहली और रोहित शर्मा  के बीच मैदान पर ऐसा नजारा  देखने को मिला है जिससे ऐसा लगा कि दोनों खिलाडियों के बीच अनबन हुई हो । दरअसल चौथे टेस्ट मैच  के पहले दिन   इन  दोनों  दिग्गज खिलाड़ियों की बातचीत का वीडियो   सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जूते खरीदने के नहीं थे पैसे, खदान में काम करते थे पिता, ऐसी है इस महान  तेज गेंदबाज की कहानी 
 

वीडियो  देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रोहित शर्मा किसी बात से खुश नहीं  थे  विराट कोहली  और  रोहित शर्मा जिस  तरह से स्लिप में बात कर रहे थे उससे देखकर कि दोनों के बीच कोई अनबन तो नहीं है। रोहित शर्मा    निराश दिख रहे थे । उन्होंने विराट कोहली से बातचीत के दौरान अपने हाथ से कहीं की और इशारा किया और कोहली को कुछ समझाया।

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु , भारतीय गेंदबाजों की निगाहें अंग्रेजों को जल्द ढेर करने पर 
 

बता दें कि रोहित जहां किसी बात से खुश नहीं थे वहीं विराट कोहली काफी रिलेक्स और मुस्कुराते   हुए दिख रहे थे। बता दें कि टीम इंडिया  के वनडे  और टी 20  उपकप्तान रोहित शर्मा टेस्ट टीम के कप्तान बनने के बड़े दावेदार हैं । अक्सर वनडे   के लिए विराट कोहली   बनाम  रोहित शर्मा को लेकर होती है।

 IPL 2021 दिल्ली कैप्टिल्स ने दूसरे फेज के लिए   चुन लिया है कप्तान
 

 वैसे  अगर   उन्हें टेस्ट कप्तानी को मौका दिया जाता है तो  उसमें भी हिटमैन फिट बैठ सकते हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही  अलग - अलग तरह के कप्तान  हैं और इसको लेकर चर्चा  होती  रहती है। हालांकि  विराट कोहली के बाद   क्या कभी  रोहित शर्मा को भारतीय  टीम की कप्तानी सौंपी जाएगी , इसको लेकर अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता है।