×

PM मोदी के गुरु के आश्रम में पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, 20 मिनट तक लगाया ध्‍यान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेल रही है, लेकिन विराट कोहली इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। विराट कोहली फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ख़बरों में सामने आया है कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ पीएम मोदी के गुरु के आश्रम पहुंचे हैं। विराट कोहली अपनी मां सरोज कोहली और पत्नी अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के ऋषिकेश स्थित आश्रम में पहुंचे।

IND vs NZ: आखिरी टी 20 के लिए अहमदाबाद पहुंची भारतीय, इस तरह हुआ स्वागत, देखें VIDEO
 


उन्होंने समाधि पर पहुंचकर पुष्प अर्पित कर करीब 20 मिनट तक ध्यान भी लगाया। विराट परिवार के साथ सोमवार सुबह जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लाक स्थित मोहनचट्टी के एक रिसार्ट में पहुंचे ।इसके बाद वह शाम 5 बजे ऋषिकेश के शीशम झाड़ी स्थित स्वामी दयानंद आश्रम पहुंचे।

कप्तान Hardik Pandya ने इस खिलाड़ी के साथ किया धोखा, NZ सीरीज में अब तक नहीं दिया मौका

विराट कोहली और उनके परिवार ने आश्रम में स्थित भगवान शंकर के मंदिर में पूजा अर्चना भी की।विराट, अनुष्का और उनकी मां सरोज ने दयानंद आश्रम के अध्यक्ष स्वामी साक्षातकृता नंद महाराज से भेंट की और आशीर्वाद लिया।

Rishabh Pant के फैंस के लिए बड़ी खबर, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट 
 

विराट और उनके परिवार ने शाम करीब साढ़े सात बजे  आश्रम की रसोई में बना भोजन भी किया।बता दें कि विराट कोहली हाल ही के समय में जबरदस्त फॉर्म में लौटे हैं। आखिरी बार विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। अब उनका जलवा  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में देखने को मिलेगा।भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की  सीरीज खेलने वाली है , जो 9 फरवरी से शुरु होगी।पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा।