×

Video: मैदान में जाकर छक्के- चौके ऐसे ही नहीं जड़ते शिखर धवन बल्कि उसके लिए ऐसा कुछ करना पड़ता है

 

भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है, और पांच वनडे मैचों की सीरीज पर कब्जा करना चाहती है । पहला वनडे टीम इंडिया का पानी की वजह से खराब हो गया था, पर दूसरे वनडे को जीतकर भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है । अब इसके टीम इंडिया की निगाहें तीसरे वनडे मैच पर कब्जा  करने की होगी । पर उससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों से जुड़ी हुई , ख़बरें क्रिकेट प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं ।

 ये भी पढ़े: जिस बमुराह की नो बॉल पर कोई नहीं बोला, उससे जीवनदान पाने वाला ये पाक खिलाड़ी ऐसा कुछ कह रहा है

अभी हाल ही में विराट संग टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज डेवन ब्रावो के घर भी गए हुए थे । जहां उन्होंने डिनर किया और दूसरे वनडे मैच को जीतने का जश्न भी मनाया । साथ ही अब एक वीडियो वायरल हुई है जो शिखर धवन के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है । इस वीडियो में शिखर जिम पसीने बहाते हुए दिख रहे हैं ।

ये भी पढ़े: फीफा घोटाला: 500 से ज्यादा भारतीयों को निगल चुका, कई हजार जानें और हैं खतरे में इस फीफा वर्ल्ड कप में

https://www.instagram.com/p/BV2bzE7hhlk/?taken-by=shikhardofficial

ये भी पढ़े : फिर मंडराए अनुष्का पर दुख के बादल, बॉलीवुड की ये हॉटेस्ट अभिनेत्री भी डोरे डाल रही है विराट पर, अनुष्का का जल-जल कर हो रहा बुरा हाल!

वीडियो में शिखर धवन के साथ बांकी खिलाड़ी भी मौजूद है जो अपनी बॉडी को बना रहे हैं , साथ हार्दिक पांड्या ने भी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे भी धवन टीम के बांकी खिलाड़ी के साथ  जिम में मौजूद हैं और एक्ससाइज कर रहे हैं  धवन ने फिटनेस ट्रेनिंग का एक वीडियो भी शेयर करते हुए लिखते हैं कि छुट्टी हो या नहीं, पर मस्ती के साथ ट्रेनिंग हमेशा जारी रहती है।ये वीडियों इन दिनों काफी वायरल हो रहा है ।

ये भी पढ़े : ऐसा क्या कर दिया इस क्रिकेटर ने जो अब भुगतनी पड़ रही है एक साल बैन की सजा

ये भी पढ़े : सहवाग ने अपने खास अंदाज में इस मशहूर क्रिकेटर को इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

खिलाड़यों की इस तरह की गतिविधियों को देखकर लगता है कि  वे आने वाले मैच की तैैयारी कर रहे हैं ताकि फिट रखकर मैदान अच्छा परफोर्म कर सकें । चैंपियंस ट्रॉफी के बाद दूसरे वनडे में आकर ही भारतीय टीम के हाथ जीत लगा पाई थी । और अब वह इस जीत क्रम को जारी रखना चाहेगा ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा