×

Valentine's Day 2020:जब गांगुली ने अपनी पड़ोसन को भगाकर की शादी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। वैलेटाइन डे वीक चल रहा है और हम यहां क्रिकेटर्स की लव स्टोरी की बात कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की लव स्टोरी दिलचस्प रही है, उन्होंने अपनी पड़ोसन को भगाकर शादी की थी।

बता दें कि सौरव गांगुली जहां र रहते थे उनके पड़ोस में एक लड़की रहती थी जिसका नाम डोना था। गांगुली को डोना से प्यार हो गया , पर इन दोनों का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था इसके बाद गांगुली ने डोना से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि बाद में दोनों के परिवार ने इस शादी को स्वीकर किया । सौरव गांगुली और डोना की शादी वापस फिर रीति रिवाजों के साथ करवाई गई और वह आज एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं।

बता दें कि परिवार वालों की मौजूदगी में 21 फरवरी 1997 को सौरव गांगुली को दुबारा शादी पूरे रीती रिवाज के साथ हुई । जिसमें उन्होंने अपने माता पिता का आशीर्वाद भी लिया। सौरव गांगुली की वाईफ डोना ओडिशी डांसर हैं। इसके अलावा उन खुद का डांस स्कूल भी रह है। इतना ही नहीं डोना योगा, कराटे भी जानती हैं इस कपल को एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम सना गांगुली है।

सना का जन्म नवंबर 2001 में हुआ वो भी अपनी मां की तरह डांसर हैं।सौरव गांगुली की अंतर्राष्ट्रीय करियर तो शानदार रहा ही है साथ ही उनकी कितनी सफल कप्तानों में होती है और आज उनके पास बीसीसीआई की कमान है।वह भारतीय क्रिकेट को ऊंचाईयां तक पहुंचाने में काम कर रहे हैं।

वैलेटाइन डे वीक पर आपको बता दें कि सौरव गांगुली की लव स्टोरी दिलचस्प रही है, उन्होंने अपनी पड़ोसन को भगाकर शादी की थी। बता दें कि सौरव गांगुली जहा रहते थे उनके पड़ोस में एक लड़की रहती थी जिसका नाम डोना था। गांगुली को डोना से प्यार हो गया , पर इन दोनों का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था इसके बाद गांगुली ने डोना से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। Valentine's Day 2020:जब गांगुली ने अपनी पड़ोसन को भगाकर की शादी