×

Ashes आखिरी टेस्ट के लिए Usman Khawaja को मिली बड़ी जिम्मेदारी, पिछले मैच किया था दमदार प्रदर्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  सिडनी में खेले गए एशेज के चौथे टेस्ट मैच  के तहत कंगारू बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने दमदार प्रदर्शन किया था। उस्मान ख्वाजा के शानदार प्रदर्शन के बाद अब  आखिरी टेस्ट मैच के लिए उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। दरअसल  ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टेस्ट  के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया ।

पुजारा और रहाणे की  जगह अलगी सीरीज में उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज, Sunil Gavaskar ने बताया  नाम


  कंगारू टीम से  मार्कस हैरिस की   छुट्टी हो गई है , वहीं वह    उस्मान ख्वाजा  डेविड वॉर्नर  के साथ पारी  का आगाज करेंगे। कंगारू कप्तान  पैट कमिंस ने खुद  मार्कस हैरिस के बाहर होने की पुष्टि की है ।उन्होंने बताया कि    तेज गेंदबाज स्कॉट बैलैंड के पाचवें टेस्ट में खेलना उनकी फिटनेस पर   निर्भर करेगा।

ICC Under 19 World Cup 2022  पहले ही मैच में इस टीम से  भिड़ेंगा भारत, यहां देखें फुल शेड्यूल और टीम 

बता दें कि बोलैंड सिडनी टेस्ट  के दौरान चोटिल हो गए थे।उनकी पसली में चोट लगी थी । उनकी गैरमौजूदगी में   झाय रिचर्डसन  या माइकल नेसेर में से किसी एक को एकादश में शामिल किया जा सकता है , लेकिन झाय का दावा नेसेर  की तुलना में ज्यादा मजबूत है  ।कोरोना संक्रमण के  कारण सिडनी टेस्ट से  पहले टीम से बाहर हो गए थे।

PCB के चीफ Rameez Raja ने चोरी किया  BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly का ये आइडिया, जानिए क्या है सच

सीरीज के अब तक खेले गे चार टेस्ट मैच में से तीन के तहत ऑस्ट्रेलिया ने जीता है, जबकि चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।बता दें कि सिडनी टेस्ट मैच की  दोनों पारियों में उस्मान ख्वाजा ने शतक जड़ा था। उस्मान ख्वाजा का यह प्रदर्शन इसलिए भी खास रहा है क्योंकि उनकी  कंगारू टीम में दो साल बाद वापसी हुई थी।आखिरी टेस्ट मैच के तहत  भी  ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती  है। उस्मान ख्वाजा अपनी लय कायम रखते हुए दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं।