×

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant के लिए मांगी दुआ, सरेआम कह डाली दिल की बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद अब रिकवरी के दौर से गुजर रहे हैं । उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। हाल ही में ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वह बैशाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं।वैसे ऋषभ पंत का नाम बॉ़लीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ता ही रहता है। उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती हैं जिससे वह चर्चा में आ जाती हैं।

इसी बीच ऋषभ पंत के लिए उर्वशी ने दुआ  मांगी और सारेआम अपनी दिल की बात कही है।उर्वशी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया , जहां पपाराजी ने पंत को लेकर उनसे सवाल पूछे ।इस पर उर्वशी ने भी रिएक्ट किया। उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पपाराजी ने उनसे पंत को लेकर सवाल पूछा ।

इस एक्ट्रेस से ऋषभ पंत के हाल ही के पोस्ट के बारे में पूछा गया ।पपाराजी ने कहा, उर्वशी मैम इंस्टा देखा आपने। उर्वशी रौतेला पूछती हैं कि कौन सा फोटो? पपाराजी बताते हैं कि अरे ऋषभ पंत रिकवर हो रहे हैं।इस दौरान उर्वशी रौतेला ने मुस्कराते हुए रिएक्ट किया।

उर्वशी रौतेला ने कहा कि, वह जल्द ठीक हो जाएंगे। उर्वशी कहती हैं कि , हां वो देश के गर्व हैं।भारत एसेट हैं। वहीं पपाराजी इस दौरान कहते हैं कि हमारी तो दुआ है उनके साथ।इस पर उर्वशी कहती हैं कि हमारी भी।इससे यही स्पष्ट होता है कि उर्वेशी भी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ कर रही हैं।

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)