×

IND vs ENG घातक प्रदर्शन कर  Umesh Yadav ने इन दो खिलाड़ियों की बढ़ा दी टेंशन
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच  चौथे टेस्ट मैच के तहत ओवल के मैदान पर  जबरदस्त भिड़ंत जारी  है। इस मुकाबले के  तहत ही भारतीय तेज गेंदबाज उमेश  यादव ही  घातक प्रदर्शन करते हुए नजर आए  हैं।करीब 10 महीने के बाद  टीम में  वापसी करने वाले उमेश यादव ने  अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर   टीम  में जगह पक्की कर ली है। उमेश यादव ने ओवल टेस्ट मैच की  पहली पारी में   तीन विकेट अपने नाम किए ।

BAN VS NZ  दूसरे T20 में भी बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को रौंदा,  कीव टीम  को दी करारी मात
 

वहीं खास बात ये रही है कि उसमें एक विकेट   इंग्लिश कप्तान जो रूट का भी रहा है।   जो  रूट  मौजूदा  सीरीज में शानदार फॉर्म में   रहते हुए भारत के लिए बड़ा खतरा बन रहे थे । पर उमेश यादव  ने  उनका विकेट टीम इंडिया के लिए  लिया। उमेश यादव जिस तरह  का प्रदर्शन कर रहे हैं उसके बाद वह अन्य दो गेंदबाजों की टेंशन बढ़ा सकते हैं। उमेश यादव के  शानदार प्रदर्शन के चलते  टीम इंडिया में दो  खिलाड़ी  ऐसे  भी हैं जिनकी जगह  को अब खतरा हो  गया है।

 IND vs ENG Ashwin को मौका ना दिए जाने से भड़की उनकी पत्नि, कप्तान Kohli पर ऐसे साधा निशाना 
 

तेज गेंदबाज  ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को    इस दौरे के आखिरी मैच में टीम में जगह मिल पाना मुश्किल है  । उमेश यादव इंग्लैंड में       घातक प्रदर्शन करते हुए अब ईशांत और   मोहम्मद शमी का पत्ता काट चुके हैं। बता दें कि चौथे टेस्ट मैच से पहले शमी और ईशांत को बाहर किया गया है और उनकीज गह   उमेश  यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है।

IND vs ENG टेस्ट मैच में फिर घटी ये घटना ,लोगों ने उठाए ECB पर सवाल

उमेश यादव ने   ओवल टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ  गेंदबाजी ही की है ।  उमेश  यादव ने ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के कप्तान  जो रूट को पवेलियन    का रास्ता दिखाया , जिसकी वजहसे  टीम इंडिया ने राहत की सांस ली। इसके बाद दूसरे दिन की शुरुत में ही उन्होंने क्रेग ओवरटर्न  का विकेट लिया । इसके बाद   फिफ्टी  की ओर  बढ़ रहे डेविड मलान को पवेलियन भेजा ।