×

Tokyo Paralympics 2020 Sachin Tendulkar ने  पैरा खिलाड़ियों के लिए मांगा समर्थन, कही ये बात
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने  पैरालंपिक खिलाड़ियों के लिए समर्थन मांगा है । सचिन  पैरा  खिलाड़ियों को वास्तविक जीवन के हीरो करार देते हुए  इन खिलाड़ियों के लिए देशवासियों से   समर्थन की अपील की है।सचिन तेंदुलकर ने कहा कि   यह पैरालंपिक  खेलों का समय है  और मैं सभी भारतीयों से टोक्यों  खेलों में भाग ले रहे देश के   54 खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की अपील करता हूं।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के लिए आई बहुत बुरी ख़बर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि , पैरा खिलाड़ियों का  सफर   सीख  देता    है कि यदि जज्बा   और दृढ़ संकल्प   है तो व्यक्ति कुछ भी कर सकता  है। उन्होंने कहा , मेरा मानना है कि   ये  महिलाएं  और पुरुष     विशेष क्षमताओं  वाले खिलाड़ियों नहीं बल्कि साधारण क्षमता वाले महिला और पुरुष हैं जो  हम सभी    के लिए वास्तविक  जीवन के हीरो हैं ।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया  की उतारेगी दमदार Playing XI, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 
 


उनकी जीवन यात्रा से हमें सीख मिलती है    कि   महिलाएं और पुरुष  अपने जुनून  प्रतिबद्धता और  दृढ़ संकल्प के साथ क्या कर सकते  हैं  और हम सभी के लिए प्रेरणा  का काम कर सकते हैं। साथ ही सचिन ने  यह भी  आशा व्यक्त की है  कि इस बार भारत पैरालंपिक  में अधिक मेडल जीतने में सफल रहेगा।

T20 World Cup 2021 से Prithvi Shaw का कट सकता है पत्ता, ये  खिलाड़ी बना वजह 

तेंदुलकर ने कहा कि  मैं पढ़  रहा  हूं कि   हम इस बार  10 से अधिक  पदक जीत सकते हैं मुझे उम्मीद है कि   हम और मेड जीतेंगे।  तेंदुलकर  ने आगे कहा कि  रियो     मे हमने चार मेडल जीतते ते और अब    10 मेडल जीतते हैं तो यह   बड़ा बदलाव होगा।सचिन ने   पैरा खिलाड़ियों के लिए जश्न की अपील भी की है।