×

आईपीएल में नहीं मिला मौका तो इस युवा खिलाड़ी ने की आत्महत्या

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल की गिनती दुनिया की सबसे बड़ी टी 20 लीगों में होती है । आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए एक ऐसा मंच है जिसके जरिए वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जगह बनाते हैं और यही वजह है कि हर खिलाड़ी आईपीएल में भाग लेना चाहता है।

EngvPak 2nd Test: साउथैंप्टनमें हुआ टॉस, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पर जब कभी किसी खिलाड़ी को आईपीएल में मौका नहीं मिलता है तो उसका करियर खतरे में पड़ जाता है। हाल ही में ख़बर है कि एक युवा खिलाड़ी ने आईपीएल में मौका नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली।बता दें कि 27 साल के भारतीय क्रिकेटर करन राधेशयाम तिवारी ने आईपीएल में मौका नहीं मिलने के चलते आत्महत्या कर ली है।

बर्थडे स्पेशल : शोएब अख्तर ने फेंकी थी विश्व की सबसे तेज गेंद, अटूट है रिकॉर्ड

मुंबई के मलाड इलाके के गोकुलधाम शैयाब सोसायटी में रहने वाले करन राधेशयाम तिवारी ने सोमवार की रात घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वाड

करार पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। इस घटना के संदर्भ में कुरार पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बाबसाहेब सालुंखे ने बताया कि घटना की जांच जारी है । पुलिस के मुताबकि करन ने खुदकुशी से पहले उदयपुर में रहने वाले अपने दोस्त को फोन कर बताया कि वो खुदकुशी करने वाला है। साथ ही बताया गया है कि कोरोना के चलते मैच रुके हुए थे और इसी के चलते करन राधेशयाम तिवारी डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने खुद की जान ले ली ।