×

इस दिग्गज ने Jose butler को बताया इंग्लैंड का सीमित ओवरों का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर हाल ही के समय में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए हाल ही में दो टी 20 मैचों में बल्ले से जलवा दिखाया। जोस बटलर अक्सर दिग्गजों से तारीफ बटोरते हैं और अब  दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी उनकी तारीफ की है।

MS Dhoni के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? ड्वेन ब्रावो की ये है राय

जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में 54 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के की मदद से 77 रनों की नाबाद पारी खेली। उनके इस प्रदर्शन के दम इंग्लैंड 6 विकेट से मैच जीतने में कामयाब रही है और उसने सीरीज पर भी 2-0 से कब्जा किया है।

IPL Top 5 Fastest Centuries: लीग के इतिहास में इन पांच बल्लेबाजों ने जड़े हैं सबसे तेज शतक

इस प्रदर्शन के बाद दिग्गजों में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर नील फेयरब्रदर ने लिखा, जिस रफ्तार से बटलर ने बल्लेबाजी की और सबसे जरूरी अपनी टीम को जीत दिलाई, एक बल्लेबाज ने जिस समझदारी और हुनर से बल्लेबाजी की यह शानदार है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी बटलर की तरीफ की । उन्होंने नील फेयरब्रदर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, इंग्लैंड के सबसे अच्छे सफेद गेंद खेलने वाले खिलाड़ी जोस बटलर ने एक बार फिर इस बात को साबित करके दिखा दिया है।

IPL 2020: CSK के बाद अब इस टीम के कैंप में दी Coronavirus ने दस्तक

बता दें कि बटलर ने पहले पहले टी 20 मुकाबलें में भी 44 रनों की पारी खेली थी और इंग्लैंड को मैच में दो रन से जीत मिली थी। जोस बटलर के प्रदर्शन से विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भी प्रभावित रहे हैं और बटलर की क्षमता की तारीफ भी की । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड को सीरीज जितवाने में बटलर का सबसे बड़ा योगदान रहा है।