×

विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर इस दिग्गज ने कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली जितना अपने खेल की वजह से चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी आक्रामकता को लेकर। हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर भी विराट कोहली की आक्रामकता देखने को मिली, जब टीम इंडिया को लगातार हर का सामना करना पड़ा ।

इन पांच कॉमेंटेटर्स को अजीब वजहों के चलते गंवानी पड़ी अपनी नौकरी

विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर जहां कई लोगों आलोचना करते हैं वहीं पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने उनका बचाव किया है। मदनलाल ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि क्यां भारत में लोग उसे थोड़ा शांत होने के लिए बोल रहे हैं। पहले लोग बहुत आक्रामक कप्तान चाहते थे और अब चाहते हैं कि विराट कोहली अपनी आक्रामकता को कम कर ले। मुझे बहुत पसंद है जैसे वो फील्ड पर रहता है।

भारत को विश्व विजेता बनाने वाला ये कप्तान करना चाहता था खुदखुशी

पहले लोग कहते थे कि भारतीय क्रिकेटर आक्रामक नहीं हैं। अब जब हमारे पास आक्रामक कप्तान है तो हम कहते हैं कि इतने आक्रामक क्यों है। मैं कोहली के अग्रेशन को एंजॉय, हमें ऐसे कप्तान की जरूरत है। इसके साथ ही दिग्गज ने कहा हार जीत किसी भी खिलाड़ी के खेल का हिस्सा है, न्यूजीलैंड में खराब प्रदर्शन के बावजूद कोहली दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी रहेंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इशांत शर्मा ने उठाया यह बड़ा कदम

विराट कोहली की फॉर्म पर दिग्गज ने कहा वो फॉर्म में नहीं थे, आप कह सकते हैं कि यह आत्मविश्वास की कमी की वजह से ह ुआ। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज उनसे कुछ छीन नहीं लेगी। वो अभी दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं। कभी- कभी टेक्निकल कमियां आ जाती हैं और फिर आप और कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी कुछ हो नहीं पता । यह बड़े से बड़े खिलाड़ियों के साथ होता है। इसके अलावा भी दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बातें कही हैं।

विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर जहां कई लोग आलोचना करते हैं वहीं पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने उनका बचाव किया है। मदनलाल ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि क्यों भारत में लोग उसे थोड़ा शांत होने के लिए बोल रहे हैं। पहले लोग बहुत आक्रामक कप्तान चाहते थे और अब चाहते हैं कि विराट कोहली अपनी आक्रामकता को कम कर ले। मुझे बहुत पसंद है जैसे वो फील्ड पर रहता है। विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर इस दिग्गज ने कही बड़ी बात