×

सड़क किनारे ठेले पर चना बेचते हुए नजर आया Pakistan का ये स्टार बॉलर , वायरल हुआ VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब  रियाज चर्चा में हैं।दरअसल उन्होंने   एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। वहाब रियाज वीडियो में चने बेचते दिखाई दे रहे हैं।  इस वीडियो पर पाकिस्तान कई क्रिकेटर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

NZ vs BAN आखिरी टेस्ट में Ross Taylor का सपना हुआ सच, मैदान पर  ही भावुक हुआ ये दिग्गज

 वहाब रियाज ने ट्विटर पर खुद यह वीडियो शेयर  किया है ।रियाज  ने कैप्शन में लिखा,  आपका,' चनों वाला चाचा ऑफ द डे , अपने ऑर्डर भेजें',   क्या बनाऊं और कितने का बनाना है।इस खास ठेले  के आसपास  कुछ  समय बिताना अच्छा लगा ।इसने मुझे अपने बचपन के दिनों की याद दिला दी।

पाक क्रिकेटर अहमद शहजाद ने रियाज को रिप्लाई करते हुए कहा , वहाब अंकल अली  भी थोड़ा खाना चाहता है, प्लीज । बता दें कि वहाब रियाज  एक साल से  ज्यादा समय से  अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट से दूर हैं ।उन्होंने अपना आखिरी  अंतर्राष्ट्रीय   मैच दिसंबर 2020 में खेला था। 2018  के बाद से  रियाज ने राष्ट्रीय टीम के लिए  कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है ।

IND VS PAK के बीच होगी क्रिकेट सीरीज, PCB इस योजना पर कर रही काम 

रियाज  20111 विश्व कप में भारत के खिलाफ शानदार  प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए थे ।भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में रियाज ने पांच विकेट चटकाए, हालांकि पाक टीम को उस मुकाबले में  हार का सामना करना पड़ा था। 2015  विश्व कप    सेमीफाइनल में वहाब रियाज की  ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन के साथ जुबानी जंग हुई थी।  वहाब रियाज ने वॉटसन को बाउंसर गेंद  फेंककर परेशान किया था।वहाब रियाज पाकिस्तानी टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें कब तक मौका मिलेगा ,  कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Ind vs SA  वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका , ये खिलाड़ी निकाला कोरोना पॉजिटिव