×

WC 2019: टीम इंडिया की नंबर चार की समस्या दूर कर सकता है ये खिलाड़ी

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में भारतीय टीम के लिए नंबर चार की बल्लेबाज़ी समस्या बनी रही और अब भी यह चर्चा है कि भारतीय टीम की यह समस्या कैसे दूर हो। विश्व कप के बाद इस नंबर पर खेलने को लेकर एक खिलाड़ी ने हामी भरी है।

बता दें कि टेस्ट क्रिकेट के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज़ों में से एक चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर वनडे क्रिकेट में मौका मिलता है तो वह नंबर चार पर खुद साबित कर सकते हैं। इसके साथ ही पुजारा ने कहा कि घरेलू क्रिकेट के छोटे प्रारूप में वे लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते आ रहे हैं। पुजारा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि टीम में चयन होना उनके हाथ में नहीं हैं। हालांकि उनकी इच्छा तीनों प्रारूप में खेलने की है। उनमें ऐसा करने की क्षमता भी है ।चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि मुझमें अभी भी टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनने की इच्छा बाकी है।गौरतलब है कि हाल ही में विश्व कप के दौरान टीम इंडिया ने नंबर चार की बल्लेबाज़ी समस्या को बहुत ही झेला है। पहले इस क्रम के लिए जहां केएल राहुल को मौका दिया गया था वहीं इसके बाद विजय शंकर और ऋषभ पंत ने भी इस क्रम पर बल्लेबाजी़ की लेकिन अभी तक कोई भी इनमें से सही से अपने आपको साबित नहीं कर पाया। बता दें कि विश्व कप में टीम इंडिया ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया है जहां उसे न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से मात खाकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।इसके बाद भारतीय टीम की कमजोरी को लेकर विशलेषण किए जाने की बात की जा रही है।

विश्व कप के बाद टीम इंडिया में नंबर 4 पर खेलने को लेकर एक खिलाड़ी हामी भरी है।बता दें कि टेस्ट क्रिकेट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज़ों में से एक चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर वनडे क्रिकेट में मौका मिलता है तो वह नंबर चार पर खुद साबित कर सकते हैं। इसके साथ पुजारा ने कहा कि घरेलू क्रिकेट के छोटे प्रारूप में वे लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते आ रहे हैं। WC 2019: टीम इंडिया की नंबर चार की समस्या दूर कर सकता है ये खिलाड़ी