×

चेतेश्वर पुजारा की आलोचना की बीच समर्थन में उतरा यह खिलाड़ी

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में पहले टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने खराब प्रदर्शन किया जिसके बाद उनकी आलोचना हुई यहां तक कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी बल्लेबाज़ी पर सवाल खड़े किए । चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी़ की भले ही कोहली ने आलोचना की हो पर टीम के साथी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे उनके समर्थन में आ गए हैं।

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले पुजारा की बल्लेबाज़ी को लेकर अजिंक्य रहाणे से जब सवाल किया गया तो उन्होने पुजारा का बचाव किया । रहाणे ने कहा कि पुजारा अपनी ओर से कोशिश कर रहे थे वह असल में रन बनाने पर ध्यान दे रहे थे, लेकिन बोल्ट, साउदी और अन्य गेंदबाज़ों ने ज्यादा अवसर नहीं दिए। यह सभी बल्लेबाज़ों के साथ होता है मेरे कहने का मतलब है कि सभी बल्लेबाज़ इस दौरे से गुजरते हैं।

गौरतलब है कि पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर कहा था मुझे लगता है कि बल्लेबाजी़ इकाई के तौर पर हम जिस भाषा का उपयोग करते हैं, उसे सही करना होगा । मुझे नहीं लगता है कि सतर्क होने या बेहद सावधानी बतरने से मदद मिलती मिलेगी क्योंकि में हो सकता है कि आप अपने शॉट नहीं खेल पाओ।

विराट कोहली ने अपने टीम के बल्लेबाज़ों के डिफेंसिव होकर खेलने की बात पर आलोचना की थी।पहले टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया पर सीरीज हारने का खतरा है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट 29फरवरी से खेला जाएगा।

कीवी धरती पर टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद चेतेश्वर पुजारा की आलोचना हुई है पर उनके साथी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे उनके समर्थन में आ गए हैं। रहाणे ने पुजारा का बचाव किया । रहाणे ने कहा कि पुजारा अपनी ओर से कोशिश कर रहे थे वह असल में रन बनाने पर ध्यान दे रहे थे, लेकिन बोल्ट, साउदी और अन्य गेंदबाज़ों ने ज्यादा अवसर नहीं दिए। यह सभी बल्लेबाज़ों के साथ होता है । चेतेश्वर पुजारा की आलोचना की बीच समर्थन में उतरा यह खिलाड़ी