×

Team India के इस खिलाड़ी के पास आखिरी मौका, करके दिखाना होगा दमदार प्रदर्शन

 


 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत और न्यूजीलैंड  के बीच 25 नवंबर से  दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के तहत      अनुभवी रिद्धिमान साहा को मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज रूप में रखा गया  है, जबकि स्टार  खिलाड़ी  ऋषभ पंत को    आराम दिया गया है। रिद्धिमान साहा  के पास   आखिरी मौका रहने वाला है जहां उनको खुद को साबित करने होगा।

IND VS NZ  Hanuma Vihari को टेस्ट टीम में शामिल  ना करने पर इस  दिग्गज ने उठाए सवाल 
 


न्यूजीलैंड के खिलाफ   रिद्धिमान साहा का बल्ला नहीं चलता है तो वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो  सकते हैं। आपको बता दें कि रिद्धिमान साहा का  बल्ला  पिछले कुछ समय से खामोश है। रिद्धिमान साहा  को अगर टीम इंडिया  में अपनी जगह पक्की करनी है तो बड़ी पारी खेलनी होगी , न्यूजीलैंड सीरीज के बाद भारतीय  टीम को दक्षिण अफ्रीका टूर करना है।

IND VS NZ  KL Rahul के बाहर होने के बाद , ये बल्लेबाज करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग 

  अगर साहा इन  दो टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर  उन्हें मौका दिया जा सकता है । वैसे तो   न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत    युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत को भी टीम में शामिल किया गया है , लेकिन   साहा को ही दोनों टेस्ट मैचों की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाना तय है।

R Ashwin की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन से खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स नहीं करेगी रिटेन

पर रिद्धिमान साहा  अगर  पहले टेस्ट मैच में ही फ्लॉप होते हैं तो  फिर केएस भारत को मौका मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। बता दें कि   रिद्धिमान साहा ने भारत के लिए   38 टेस्ट मैचों में खेलते हुए    1251 रन बनाए हैं। साहा के पास अनुभव की बिल्कुल भी कमी नहीं है लेकिन उन्हें अब टीम के लिए मैच जिताऊ  प्रदर्शन करके दिखाना होगा।रिद्धिमान साहा के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी।