×

इस भारतीय खिलाड़ी के पास नही हैं मोबाइल, नाम जानकर चौंक जाएंगे

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। तकनीक इस युग में मोबाइनल फोन हर किसी के लिए प्राथमिक जरूरत बन चुका है । आमतौर हर किसी के पास फोन होता ही है। पर आपको यह जानकर हैरान होगी कि एक भारतीय खिलाड़ी मोबाइल का उपयोग नहीं करता है।

क्या नहीं होगा आईपीएल 2020? इस सवाल पर एरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायडू हैं। दरअसल रायडू ने खुद एक साल पहले हरभजन सिंह को दिए इंटरव्यू मं इस बात का खुलासा किया था । हरभजन सिंह ने खुद कहा था कि रायडू ऐसा बंदा है जिसके बारे में पता नहीं चलता है कि कर क्या रहा है ।

टी 20 क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा बार मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले टॉप 5 खिलाड़ी

ये कभी फोन भी नहीं करता। इस पर रायडू ने मुस्काराते हुए जवाब दिया था कि पाजी मेरे पास मोबाइल नहीं है। वहीं इस दौरान जब हरभजन सिंह ने रायडू से पूछा एक बार तुमने मुझे फोन किया था, तो वो किसका नंबर था।रायडू ने फिर बताया कि वह मेरी बीवी का नंबर था पाजी।

डेल स्टेन ने विराट या सचिन नहीं बल्कि इस बल्लेबाज़ को बताया अपना फेवरिट

मुझे कभी जरूरत होती है तो फिर उसके नंबर से लोगों को फोन कर लेता हूं । अंबाती रायडू के बारे में यह बात जानना बिल्कुल अचरज की बात ही है। गौरतलब है कि पिछले साल वनडे विश्व कप में मौका नहीं मिलने के बाद अंबाती रायडू ने अचानक अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था । हालांकि ख़बरें ये भी रही थीं कि रायडू ने संन्यास से वापसी की है इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता है । देखने वाली बात रहती है कि रायडू आईपीएल 2020 में नजर आएँगे या नहीं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक भारतीय खिलाड़ी मोबाइल का उपयोग नहीं करता है। बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायडू हैं। दरअसल रायडू ने खुद एक साल पहले हरभजन सिंह को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। गौर करने वाली बात है कि रायडू पिछले साल संन्यास ले चुके हैं। इस भारतीय खिलाड़ी के पास नही हैं मोबाइल, नाम जानकर चौंक जाएंगे