×

IPL 2019: वरुण आरोन ने अजिंक्य रहाणे को लेकर दिया ये बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क) आईपीएल में बीते दिन राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच मुकाबला खेला गया । जहां राजस्थान रॉयल्स को तीन विकेट से जीत मिली । राजस्थान रॉयल्स की इस जीत में प्रमुख रूप से वरूण आरोन का अहम योगदान रहा है। उन्होंने अपने 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। यही नहीं उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ मैच अवॉर्ड से नवाज गया है।

 

मैन ऑफ़ द मैच लेने के दौरान जब वरुण आरोन से मैच के दौरान आये उनके क्रैम्प के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा सब कुछ सही है। यह सिर्फ एक क्रैम्प था, जो आधे घंटे के अंतराल में ठीक हो गया था।मैं अब अपने आप को पूरी तरह फिट महूसस कर रहा हूँ।

रहाणे को निशाने बनते हुए वरूण आरोन ने बताया कि उन्हें पिछले मुकाबले खुद को साबित करने का मौका नहीं मिला था। उन्होंन कहा कि मैं हमेशा खुद पर विश्वास करता हूं, मुझे लगा कि पिछले मुकाबले में मैंने जिस तरह से गेंदबाज़ी की थी उसमें मैंने बहुत कुछ गलत नहीं किया था । मुझे उस मुकाबले में मात्र एक ओवर ही गेंदबाज़ी का मौका दिया गया था। इसके अलावा उन्होंने कहा मुझे अपनी टीम की जीत में योगदान देकर बहुत खुशी महससू हो रही है और मैं उसी तरह हमेशा बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं।मैं अपने देस के लिए खेलना चाहता हूं और अपने देश को अपने अच्छे प्रदर्शन से मैच जीतना चाहता हूं। गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे को पिछले दिनों कप्तानी से हटाया गया है और राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी अब स्टीव स्मिथ के पास है। 

केकेआर के खिलाफ राजस्थान की जीत में वरूण आरोन का अहम योगदान रहा है। मैच के बाद रहाणे को निशाने बनता हुए वरूण आरोन ने बताया कि उन्हें पिछले मुकाबले में खुद को साबित करने का मौका नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा खुद पर विश्वास करता हूं, मुझे लगा कि पिछले मुकाबले में मैंने जिस तरह से गेंदबाज़ी की थी उसमें मैंने बहुत कुछ गलत नहीं किया था । IPL 2019: वरुण आरोन ने अजिंक्य रहाणे को लेकर दिया ये बड़ा बयान