×

इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को दी है चेतावनी, टीम इंडिया से जरा बचकर रहना

 

क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया टीम को सबसे खतरनाक माना जाता है, उसकी बड़ी वजह से वह कई बार विश्वचैंपियन रह चुकी है । पर इन दिनों उसी टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने टीम को चेतावनी दी की अगामी मैचों में भारत को हराना बेहद मुश्किल होगा ।

ये भी पढ़ें:  भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की हुई घोषणा, यहां जानिए किन को मिला है मौका

बता दें की इन दिनों भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मैचों की श्रृंखला होनी है। पर उससे पहले क्लार्क ने शुक्रवार को कहा है कि वनडे क्रिकेट टेस्ट से भिन्न है और इसलिए मुझे लगता है कि विकेट अच्छा होगा। आपको अच्छा क्रिकेट देखने को मिलेगा, और उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। साथ ही जीत दर्ज करेगी, पर यह भी है कि ऐसा करना आसान नहीं होगा ।

ये भी पढ़ें : Viral Video : गांगुली ने अपने बल्ले की दम पर कुछ इस तरह एक कमेंटेटर को गलत साबित किया था

ये भी पढ़ें : आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा मैच जिसमें एक खिलाड़ी ने दोनों टीमों की ओर से की गेंदबाजी और चटकाए विकेट

इसकी एक बड़ी वजह कि भारत को सरजमीं पर हराना बेहद मुश्किल रहा है, और साथ विराट की अगुआई वाली टीम इंडिया ने लगातार आठ टेस्ट सीरीज जीती हैं, यह ही हाल श्रीलंका के खिलाफा सीरीज़ को क्लीन स्वीप किया है ।इस दौरान क्लार्क ने विराट की कप्तानी की तरीफ भी की है।

ये भी पढ़ें: ये दिग्गज क्रिकेटर फिर घिरा विवादों में, अब तो क्रिकेट बोर्ड ने भी दे दिया है नोटिस

उन्होंने संदर्भ में बात करते हुए कहा कि ‘ मैं वर्तमान भारतीय टीम के खिलाफ नहीं खेला हूं। पर यह टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और हाल ही के दिनों में देखा गया है कि उसने स्वदेश और विदेश में दोनों जगह पर जीत हासिल की है ।

ये भी पढे़ं: सिनसिनाटी ओपन : बोपन्ना-डोडिग की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंची

कप्तान कोहली बेहतर तरीके से टीम की अगुवानी कर रहे हैं साथ ही वे शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। वे इस तरह के प्रदर्शन को कायम रख पाए तो भारत दुनिया की नंबर वन टीम बनी रहेगी । इस दौरान ही स्पिनर अश्विन की तारीफ करते हुए कहा है कि वह बेहतरीन गेंदबाज हैं।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.  अभी LIKE करें – समाचार नामा