×

World Cup 2019: ये खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम में डाल सकता है फूट

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पाकिस्तान से विश्व कप के लिए सभी को चौंकाते हुए टीम में वहाब रियाज को मौका दिया है जिसके बाद से माना जा रहा है कि अब यह खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट टीम में फूट का कारण बन सकता है। दरअसल अचानक दो साल बाद इस गेंदबाज़ की वापसी से हर कोई हैरान है।

वहाब रियाज की वापसी पर पाकिस्तान कोच मिकी ऑर्थर ने भी सवाल खड़ किए हैं । मिकी आर्थर ने कहा था, ‘हमें वहाब रियाज ने दो सालों में एक भी मैच नहीं जिताया। मैं ऐसे खिलाड़ी चाहता हूं जो मैच जिताएं।नहीं तो हम युवा खिलाड़ियों पर अपना दांव लगाएंगे। आपको बता दें वहाब रियाज की पाकिस्तान की टीम में दो साल बाद वापसी हुई हैय़ वहाब रियाज 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से पाकिस्तानी टीम से बाहर हैं।वहाब रियाज के पास अनुभव है लेकिन इंग्लैंड में उनके आंकड़े खराब है।दूसरी इस संदर्भ में चीफ सिलेक्टर इजाम उल हक ने कहा कि वहाब रियाज के पास अनुभव है वो पुरानी गेंद से रिवर्स स्विंग कराना चाहते हैं वो एक सीनियर गेंदबाज़ हैं । हमें लगता है कि हमारी गेंदबाज़ी में अनुभव की कमी है। आगे उन्होंने कहा – वहाब रियाज का सेलेक्शन इंग्लैंड में मिली वनडे सीरीज में हार के बाद नहीं लिया है । इंजमाम ने बयान दिा- अगर हमें टीम की बेहतरी के लिए कोई खिलाड़ी चाहिए तो मैं समझता नहीं करूंगा। माना जा रहा है कि वहाब रियाज के टीम लौटने से फूट फड़ने की सँभावना है क्योंकि कोच इस बार पूरे मामले सवाल उठा रहे हैं।

बता दें की तेज गेंदबाज़ वहाब रियाज की विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम में दो साल बाद वापसी हुई है और अब उनके टीम में अचानक लौटने के बाद टीम में फूट पड़ती दिख रही है दरअसल वहाब रियाज की वापसी पर कोच ऑर्थर ने सवाल उठाए हैं तो वहीं चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने उनके टीम में लौटने को सही माना है। विश्व कप का आगाज 30 मई से होगा। World Cup 2019: ये खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम में डाल सकता है फूट