×

हार्दिक पांड्या की जगह वेस्टइंडीज दौरे के लिए इस खिलाड़ी को दिया जा सकता है मौका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है। वेस्टइंडीज दौरा का आगाज 3 अगस्त से होने वाला है और इस दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन 21 जुलाई को होने वाला है । ख़बर हैं कि हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे ।

बता दें कि हार्दिक पांड्या बैक पेन की समस्या का सामना कर रहे हैं और इसलिए उन्हें आारम दिया जा सकता है। पर सबसे बड़ा सवाल होगा कि हार्दिक पांड्या की जगह किसे मौका दिया जाएगा।बता दें कि माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या की जगह क्रुणाल पांड्या को मौका दिया जा सकता है और इसकी वजह यह भी है कि क्रुणाल पांड्या अपने भाई हार्दिक की तरह ही एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं ।

वैसे भी टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी 20 सीरीज खेलेगी और इसलिए टीम में क्रुणाल जैसे खिलाड़ी का टीम होना जरूरी है । क्रुणाम पांड्या का पहले भारतीय टीम के लिए टी 20 डेब्यू हो चुका है। यही नहीं वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं।  अक्सर हमने उनकी तूफानी बल्लेबाज़ी को आईपीएल के दौरान देखा गया  है।क्रुणाल पांड्या भी हार्दिक की तरह ही भारतीय टीम के लिए योगदान दे सकते हैं । पर सबसे बड़ा सवाल है कि क्या टीम मैनेजमेंट उन्हें मौका देगा। माना जा रहा अगर हार्दिक पांड्या को आराम दिया जाता हैतो फिर क्रुणाल पांड्या ही एक बड़ा विकल्प हो सकते हैं जो उनकी भरपाई कर सकते हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतयी टीम के चयन पर हर किसी को निगाहें होंगी।